For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सिरोही में ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत 11 घायल, फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे मजदूर

01:41 PM Apr 10, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सिरोही में ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर  हादसे में एक की मौत 11 घायल  फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे मजदूर

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में सोमवार अलसुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। नेशनल हाइवे सर्विस रोड पर सामने से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर में सवार 1 युवक की मौत हो गई। वहीं 11 लोग घायल हो गए। ट्रैक्टर में सवार सभी लोग मजदूर थे, जो एक फैक्ट्री से दूसरी फैक्ट्री जा रहे थे। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निजी वाहनों और एम्बुलेंस की मदद से आबूरोड के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया।

Advertisement

रीको थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि यह हादसा आबूरोड में नेशनल हाइवे सर्विस रोड पर सोमवार सुबह 5 बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि औद्योगिक इकाई से मजदूर ट्रैक्टर में सवार होकर रीको स्थित औद्योगिक इकाई पर जा रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवें सर्विस रोड पर सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों निजी वाहनों और एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए भिजवाया।

हादसे में मजदूर अरुण पासवान (30) निवासी महेशपुर जिला सीहोर बिहार की मौत हो गई। वहीं 11 अन्य लोग घायल हो गए। इधर, ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद ट्रक एक निजी फैक्ट्री की दीवार में घुस गया। घटना में ट्रक चालक ट्रक में फंस गया, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

हादसे में ये लोग हुए घायल…

पुलिस की जानकारी में सामने आया की मजदूर एक ही कंपनी में काम करते है, जो कंपनी की एक इकाई से दूसरी इकाई जा रहे थे तभी ये हादसा हो गया। हादसे में दौसा जिले के पहाड़ी निवासी राकेश मीणा निवासी, लक्ष्मी नारायण शर्मा, फलोदी निवासी ईलियास, बिहार निवासी पप्पू पासवान, श्याम सुन्दर पासवान, रोशन कुमार, शम्भू पासवान, पवन पासवान, पप्पू, अनिल कुमार और हरिओम घायल हो गए।

.