For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कोटा में ट्रॉले और SUV में जोरदार भिड़ंत, RPS अधिकारी की मौत...साथ बैठी महिला DSP भी घायल

11:51 AM Mar 29, 2024 IST | Sanjay Raiswal
कोटा में ट्रॉले और suv में जोरदार भिड़ंत  rps अधिकारी की मौत   साथ बैठी महिला dsp भी घायल

कोटा। राजस्थान के कोटा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां आज सुबह एक ट्रॉले ने एसयूवी को टक्कर मार दी। हादसे में राजस्थान पुलिस सेवा (RPS) के एक अधिकारी की मौत हो गई। वहीं, एसयूवी में सवार एक अन्य महिला अधिकारी गंभीर घायल हैं। यह हादसा शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे कोटा-चित्तौड़ रोड़ पर धनेश्वर के पास हुआ।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि जिस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है उसमें आरपीएस राजेंद्र गुर्जर और बेगूं (चित्तौड़गढ़) डीएसपी अंजलि सिंह थे। दोनों कोटा की ओर से आ रहे थे। इसी दौरान एक ट्रॉले ने उनकी एसयूवी को रौंद दिया। हादसे में राजेंद्र गुर्जर की मौत हो गई। मृतक राजेंद्र गुर्जर कोटा RAC सेकंड बटालियन में पोस्टेड थे। ये उनकी पहली पोस्टिंग थी।

इससे पहले वे प्रोबेशन के दौरान झालवाड़ भी रहे। हादसे की सूचना पर कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़, एसपी अमृता दुहन समेत पूरा पुलिस प्रशासन मेडिकल कॉलेज पहुंचा और घटना की जानकारी ली।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, राजेंद्र गुर्जर बेगूं गए हुए थे। शुक्रवार को उन्हें छोड़ने के लिए बेगूं डिप्टी अंजलि सिंह बस स्टॉप तक गई थी। फिर बस नहीं मिली तो वह उन्हें छोड़ने कोटा की तरफ आ रही थीं। इस दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रॉले ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में राजेंद्र गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं डिप्टी अंजली सिंह घायल हो गई। जिनके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां अस्पताल में उनका इलाज जारी है। उनके बयान के बाद ही स्थिति साफ होगी।

.