For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, हादसे में कॉलेज छात्र की मौत, दोस्तों के साथ गया था खाना खाने

06:17 PM Feb 09, 2024 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई  हादसे में कॉलेज छात्र की मौत  दोस्तों के साथ गया था खाना खाने

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बेकाबू कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में एक कॉलेज छात्र की मौत हो गई। छात्र अपने साथियों के साथ होटल पर खाना खाकर वापस हॉस्टल लौट रहा था। बताया जा रहा है कि ड्राइवर के कार को तेज गति से दौड़ाने के चलते डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

Advertisement

हादसे के बाद कार सवार घायलों को इलाज के लिए एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां एक छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

एसआई भोपाल सिंह ने बताया कि हादसे में उत्तर प्रदेश के कानपुर निवासी मानव गुप्ता (24) की मौत हो गई। वह दहमी कला बगरू में हॉस्टल में रहकर मणिपाल यूनिवसिर्टी से BBA 2ईयर का स्टूडेंट था।

गुरुवार रात को मानव अपने दो-तीन दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए हॉस्टल से निकला था। सभी दोस्त कार से बड़ के बालाजी में स्थित प्रेम सागर होटल में खाना खाने गए थे।

रात करीब 2 बजे होटल से खाना खाकर वापस हॉस्टल लौट रहे थे। इसी दौरन बड़ के बालाजी से थोड़ा आगे ड्राइवर के कार को ओवर स्पीड चलाने के कारण डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर के बाद कार डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। हादसे की सूचना मिलते ही बगरू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को तुरंत एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। जहां शुक्रवार को इलाज के दौरान मानव गुप्ता की मौत हो गई। मृतक के भाई करण गुप्ता ने कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.