For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में कॉलेज छात्रा से रेप, अपहरण कर कई जगहों पर ले जाकर किया दुष्कर्म

03:00 PM Mar 19, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में कॉलेज छात्रा से रेप  अपहरण कर कई जगहों पर ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कॉलेज छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा को किडनैप कर कई जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने सांगानेर के सदर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला करवाया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर तीन दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस अब आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी।

Advertisement

एसआई आशुतोष सिंह ने बताया, सांगानेर सदर निवासी एक युवती (22) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती कॉलेज की छात्रा है। युवती ने शिकायत में बताया कि काफी समय से उसके सिर में परेशानी होने के कारण परिजनों ने उसका कई जगहों पर इलाज करवाया। 27 जुलाई 2021 को युवती के परिजन उसे इलाज के लिए झुंझुंनू के चिड़ावा स्थित एक जगह पर लेकर गए थे। उसके बाद युवती को इलाज के लिए परिजन वहां आने-जाने लगे।

फरवरी 2023 में युवती की बीकानेर निवासी बाग अली (37) से मुलाकात हुई। बातचीत के दौरान बाग अली ने युवती को बीमारी से ठीक करने का झांसा देते हुए उसके मोबाइल नंबर ले लिए। इसके बाद आरोपी ने युवती को कॉल और वॉट्सऐप मैसेज कर झांसे में ले लिया। युवती का आरोप है कि 3 मार्च को आरोपी बाग अली ने उसको मिलने के लिए घर के पास बुलाया। टोंक रोड स्थित एक जगह पर मिलने जाने पर आरोपी ने युवती को बहला-फुसलाकर बस में बैठाकर उसे अपने साथ ले गया। इसके बाद आरोपी बाग अली युवती को झुंझुनूं और बीकानेर लेकर गया।

आरोपी बाग लगी ने बीकानेर के एक होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी युवती को कई जगहों पर ले जाकर दुष्कर्म करता रहा। इधर, घर से गायब होने पर युवती के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने 9 दिन बार 12 मार्च को युवती को बेसुध हालत में बीकानेर से ढूंढ निकाला। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को आपबीती सुनाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण कर रेप का मामला दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब आरोपी को कल कोर्ट में पेश करेगी।

.