होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में कोचिंग छात्रा से दरिंदगी, आरोपी युवक ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

12:30 PM Jan 16, 2024 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कोचिंग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मिलने के बहाने बुलाकर छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बेहोशी की हालत में आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती के होश आने पर विरोध करने पर आरोपी ने उसे शादी करने का वादा किया।

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। युवती के शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने बदनाम करने की धमकी दी। आरोपी के बार-बार ब्लैकमेल से परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ कोटखावदा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि कोटखावदा निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी बेटी (27) प्रताप नगर में किराए से रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी। एक कार्यक्रम के दौरान उसकी मुलाकात सीकर हाल जगतपुरा निवासी क्रांति सैनी से हुई। बातचीत के दौरान आरोपी क्रांति सैनी ने उससे दोस्ती कर ली। आरोप है कि आरोपी क्रांति सैनी ने मिलने के बहाने युवती को घर बुलाया।

युवती के घर पहुंचने पर आरोपी क्रांति सैनी ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक के नशा मिला होने के कारण पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी क्रांति सैनी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। युवती के होश आने पर विरोध करने पर आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया।

आरोप है कि आरोपी क्रांति सैनी ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर देहशोषण करता रहा। युवती के विरोध करने पर आरोपी क्रांति सैनी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने मना कर दिया। 12 जनवरी को आरोपी ने बदनाम करने के लिए कुछ फोटोज व डॉक्यूमेंट मोहल्ले में डाल दिए। परिजनों के पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ कोटखावदा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article