For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में कोचिंग छात्रा से दरिंदगी, आरोपी युवक ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

12:30 PM Jan 16, 2024 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में कोचिंग छात्रा से दरिंदगी  आरोपी युवक ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कोचिंग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मिलने के बहाने बुलाकर छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बेहोशी की हालत में आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती के होश आने पर विरोध करने पर आरोपी ने उसे शादी करने का वादा किया।

Advertisement

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। युवती के शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने बदनाम करने की धमकी दी। आरोपी के बार-बार ब्लैकमेल से परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ कोटखावदा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि कोटखावदा निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी बेटी (27) प्रताप नगर में किराए से रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी। एक कार्यक्रम के दौरान उसकी मुलाकात सीकर हाल जगतपुरा निवासी क्रांति सैनी से हुई। बातचीत के दौरान आरोपी क्रांति सैनी ने उससे दोस्ती कर ली। आरोप है कि आरोपी क्रांति सैनी ने मिलने के बहाने युवती को घर बुलाया।

युवती के घर पहुंचने पर आरोपी क्रांति सैनी ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक के नशा मिला होने के कारण पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी क्रांति सैनी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। युवती के होश आने पर विरोध करने पर आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया।

आरोप है कि आरोपी क्रांति सैनी ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर देहशोषण करता रहा। युवती के विरोध करने पर आरोपी क्रांति सैनी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने मना कर दिया। 12 जनवरी को आरोपी ने बदनाम करने के लिए कुछ फोटोज व डॉक्यूमेंट मोहल्ले में डाल दिए। परिजनों के पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ कोटखावदा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.