For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भरतपुर में आज विपक्षियों पर गरजेंगे CM योगी, रामस्वरूप कोली के लिए जुटाएंगे जनसमर्थन

Bharatpur Lok Sabha Chunav 2024: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज भरतपुर में चुनावी हुंकार भरते हुए कांग्रेस पर जमकर गरजेंगे।
10:05 AM Apr 07, 2024 IST | BHUP SINGH
भरतपुर में आज विपक्षियों पर गरजेंगे cm योगी  रामस्वरूप कोली के लिए जुटाएंगे जनसमर्थन

Bharatpur Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता एक बाद एक राजस्थान में रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में आज राजस्थान में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भरतपुर सहित राजस्थान में तीन जगह चुनावी हुंकार भरेंगे। वहीं बीकानेर और पिलानी में रक्षामंत्री राजनाथ चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Advertisement

सीएम योगी स्टार प्रचारक के रूप में भरतपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप कोली के लिए जनमर्थन मांगेंगे। भरतपुर लोकसभा सीट बीजेपी के लिए बहुत अहम है। दरअसल, भरतपुर सीएम भजनलाल शर्मा का गृह जिला है। इसलिए बीजेपी भरतपुर लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करने के लिए एडी चोटी का जोर लगा रही है। राजस्थान में 'मिशन 25' को काबयाब बनाने के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक और बड़े नेता दौरे पर दौरे कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रधानमंत्री मोदी ने दस साल झूठ व जुमलों से शासन चलाया: डोटासरा

भरतपुर में गरजेंगे सीएम योगी

आज भरतपुर में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप कोहली के लिए समर्थन मांगने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंच रहे हैं। जहां वह एक सभा में चुनावी हुंकार भरते हुए कांग्रेस पर जमकर गरजेंगे। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की जनसभा को लेकर सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

योगी आदित्यनाथ के पहुंचने से पहले संभाग प्रभारी हेमराज मीणा, लोकसभा प्रभारी भूपेंद्र सैनी, विधायक जगत सिंह सहित बीजेपी के पदाधिकारियों ने सभा स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया। इस जनसभा में करीब 25 हजार लोगों के पहुंचने का अनुमान है।

भजनलाल करेंगे बड़ा कार्यक्रम

भरतपुर लोकसभा प्रभारी का कहना है कि आने वाले समय में बीजेपी भरतपुर में बड़ा रोड़ शो करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा दो विधानसभाओं को मिलाकर सीएम भजनलाल शर्मा भी एक बड़ा कार्यक्रम करेंगे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा कई और स्टार प्रचारक की जनसभा भी आयोजित होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Politics: ‘हम ही थे जो दीवाली में घर छोड़…’ गौरव वल्लभ के इस्तीफे पर कांग्रेस नेता ने लिखा भावुक पत्र

.