For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'कांग्रेस खुद एक समस्या…' वो नहीं चाहती देश की समस्याओं का हल हो, भरतपुर में CM योगी ने बोला हमला

02:55 PM Apr 07, 2024 IST | Sanjay Raiswal
 कांग्रेस खुद एक समस्या…  वो नहीं चाहती देश की समस्याओं का हल हो  भरतपुर में cm योगी ने बोला हमला

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों की तारीख करीब आते ही चुनावी सरगर्मी तेज हो गई हैं। नेताओं के जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं। बीजेपी और कांग्रेस दोनों के प्रचार में धार देने के लिए दिग्गज नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है। इसी क्रम में सीएम योगी रविवार को राजस्थान के दौरे पर है। उन्होंने भरतपुर जिले के हलैना में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद दौसा जिले की लालसोट में जनसभा करने पहुंचे है। सीएम योगी दौसा के लालसोट में श्री अशोक शर्मा राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के खेल मैदान में जनसभा करेंगे।

Advertisement

कांग्रेस ने हमारे इतिहास और विरासत पर प्रश्न खड़ा किया

सीएम योगी ने भरतपुर से भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप कोली की जनसभा में संबोधन की शुरुआत राम राम सा से की। बीजेपी की विजय शंखनाद सभा में सीएम योगी ने भरतपुर के हलैना में कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के वक्त में आतंकियों को बिरयानी खिलाई जाती थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती है कि देश की समस्याओं का समाधान हो, क्योंकि कांग्रेस खुद अपने आप में समस्या है। कांग्रेस गरीबों को भूखा मारती है और आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती है। उन्होंने कहा कि भरतपुर ब्रज मंडल का भाग है। मथुरा है, वृंदावन है, बरसाना है, गोकुल है, वृंदावन है, लेकिन ये (कांग्रेस) कहते है कि कृष्ण है हीं नहीं। इतना बड़ा अपमान किया है, ये कांग्रेस के लोग हमारे इतिहास और विरासत पर ही प्रश्न खड़ा करने का प्रयास करते है।

जनसभा में योगी ने कहा कि महाराजा सूरजमल ने औरंगजेब के छक्के छुड़ाते हुए उसके लाल किले में भूसा भरवाने का काम करवा दिया था। मुगल सेना उनके सामने नाक रगड़ने को मजबूर हो गई थी। जो समृद्ध और पराक्रमी परम्परा का वारिस हो, वह कभी विभाजन कारी ताकतों को प्रश्रय नहीं दे सकता है, विभाजित नहीं हो सकता।

डबल इंजन की सरकार ट्रिपल स्पीड से काम करेगी

सीएम योगी ने कहा कि 80 करोड़ गरीबों को फ्री में राशन, 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ मिला है। यहां केवल राम मंदिर ही नहीं बना है, बल्कि चार करोड़ गरीबों के घर भी बने है। ढाई करोड़ गरीबों के घर में बिजली के कनेक्शन दिए गए है। जबकि दस करोड़ गरीबों को फ्री में उज्जवला के कनेक्शन भी दिए गए है। नौजवनों के लिए स्टार्टअप की योजना भी पार्टी लेकर आई है। मैं जानता हूं कि डबल इंजन की सरकार होगी, तो हम ट्रिपल स्पीड से जनता की सेवा कर सकेंगे।

हम नए भारत का दर्शन कर रहे है

उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह को भारत का सर्वोच्च सम्मान दिया है, जो किसानों के प्रति उनके द्वारा किए गए कार्यों के प्रति हमारी कृतज्ञता है। उन्होंने कहा कि हमारी पीढ़ी सौभाग्यशाली है कि हम सब नए भारत का दर्शन कर रहे है, आज पीएम मोदी के नेतृत्व में ग्लोबल पावर के रूप में भारत की पहचान बन रही है। भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को असल जगह दिखाने की आवश्यकता है। विकसित भारत के लिए विकसित राजस्थान भी चाहिए। विकसित राजस्थान के लिए विकसित भरतपुर चाहिए। इसके लिए भरतपुर में भाजपा के रामस्वरूप कोली को वोट देने की अपील की। सभा के दौरान बुलडोजर बाबा गीत भी बजाया गया।

.