होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सीएम गहलोत का जालंधर और अजमेर दौरा निरस्त, स्वास्थ्य कारणों से रद्द हुआ कार्यक्रम

11:14 AM Jan 27, 2023 IST | Jyoti sharma

सीएम अशोक गहलोत का जालंधर और अजमेर का दौरा रद्द हो गया है। कार्यक्रम निरस्त होने का कारण सीएम अशोक गहलोत के स्वास्थ्य को बताया गया है। दरअसल सीएम अशोक गहलोत का बीते 2-3 दिन से स्वास्थ्य ठीक नहीं है। कल गणतंत्र दिवस को भी वे कई ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे। सिर्फ  SMS स्टेडियम में आयोजित राज्यस्तरीय कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उन्होंने मीडिया से बातचीत में भी अपने स्वास्थ्य ठीक न होने की जानकारी दी थी।

ये था प्रस्तावित कार्यक्रम  

अशोक गहलोत के पहले प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक उन्हें आज पंजाब के जांलधर जाना था। दिवंगत सांसद संतोष सिंह चौधरी के भोग और अरदास कार्यक्रम में वे शामिल होने वाले थे। इसके बाद अजमेर में दिल्ली से भेजी गई सोनिया गांधी की चादर अजमेर शरीफ की दरगाह में पेश करने का कार्यक्रम था। हालांकि अब सीएम की जगह अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री सालेह मोहम्मद सोनिया गांधी की चादर पेशी करेंगे।

सीएम की जगह मंत्री सालेह मोहम्मद करेंगे चादर पेशी

अजमेर में चादर पेशी की दौरान प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी शामिल होंगे। वे अजमेर में कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।  लेकिन अब अशोक गहलोत के कार्यक्रम निरस्त  होने के बाद रंधावा मंत्री सालेह मोहम्मद के साथ सोनिया गाँधी की चादर अजमेर शरीफ दरगाह में पेश करेंगे।

Next Article