होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

19 जनवरी को पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे सीएम गहलोत, यह है मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

02:23 PM Jan 18, 2023 IST | Jyoti sharma

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 19 जनवरी को पंजाब के राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। यहां वे जम्मू-कश्मीर को फ्लैग हैंडओवर सेरेमनी में भी शामिल रहेंगे। सीएम गहलोत यहां पर सरना में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद वे राजस्थान लौटकर कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के लिए कार्यक्रमों के लिए बैठक करेंगे।

कश्मीर को फ्लैग हैंडओवर सेरेमनी में होंगे शामिल

19 जनवरी को सुबह 9:30 बजे जयपुर एयरपोर्ट से रवाना होंगे। सुबह 11:00 बजे वे पंजाब के पठानकोट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वे दोपहर 1 बजे सरना में आयोजित होने वाली जनसभा में पहुंचेंगे। इसके बाद 3 बजे उन्होंने फिरोजपुर कलां में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। इसके बाद 4:30 बजे वे जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर-कन्याकुमारी हाईवे पर स्थित महाराजा गुलाबसिंह स्टेच्यू पर वे कश्मीर को भारत जोड़ो यात्रा के फ्लैग हैंडओवर सेरेमनी में शामिल होंगे। इसके बाद वे शाम 5:30 बजे पठानकोट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। सीएम गहलोत 6:15 पर श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ पहुंचेंगे।

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जिला स्तरीय कार्यक्रम की लेंगे बैठक

सीएम अशोक गहलोत सूरतगढ़ में रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद वे 20 जनवरी को सुबह 9:00 बजे सूरतगढ़ से श्रीगंगानगर के लिए प्रस्थान करेंगे। यहां से वे सर्किट पहुंचेंगे। वहां पर अधिकारियों, पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद वे 11 बजे सूरतगढ़ रोड़ पर स्थित बीबीटी रिसोर्ट में कांग्रेस  के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जिला स्तरीय कार्यक्रम की बैठक करेंगे। इसके बाद वे दोपहर करीब 2: 15 बजे श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़  के लिए विशेष विमान से प्रस्थान करेंगे। दोपहर पौने 3 बजे वे हनुमानगढ़ के एयरपोर्ट पर उतरेंगे और यहां से सीधे कोर्ट रोड पर स्थित महाराजा अग्रसेन भवन जाएंगे। यहां पर वे दोपहर 3 बजे से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जिला स्तरीय कार्यक्रम के लिए बैठक करेंगे। शाम 4:40 बजे हनुमानगढ़ से सूरतगढ़ के लिए रवाना होंगे। इसके बाद वे शाम 5:15 बजे सूरतगढ़ से जयपुर के लिए रवाना होंगे। शाम 6 बजे वे जयपुर पहुंच जाएंगे।      

Next Article