For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पायलट के पेपर लीक वाले बयान पर बोले CM गहलोत, अगर हमारे नेताओं को और भी नाम पता हैं तो हमें बताएं

11:24 AM Jan 17, 2023 IST | Jyoti sharma
पायलट के पेपर लीक वाले बयान पर बोले cm गहलोत  अगर हमारे नेताओं को और भी नाम पता हैं तो हमें बताएं

सरकार के चिंतन शिविर को लेकर सीएम ने ओटीएस के बाहर आज मीडिया से बात करते हुए बताया कि पिछली बार भी इस तरह का शिविर लगाया गया था। मंत्री अपनी परफॉर्मेंस खुद ही बता रहे हैं। नए सिरे से मंत्री खुद ही अपने विभाग की ब्रीफिंग कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि पेपर लीक में विपक्ष जानबूझकर हम पर आरोप लगा रहे हैं कि हमारी सरकार के लोग इसमें शामिल हैं, आयोग के अधिकारी शामिल हैं। ये पूरी तरह गलत है। विपक्ष को सिर्फ सरकार का विरोध करना है इसके लिए वे कुछ भी कह रहे हैं कुछ भी कर रहे हैं।

Advertisement

यूपी, एमपी में तो कार्रवाई तक नहीं होती

हमारी सरकार ने पेपर को लेकर छात्रों की सुविधा के लिए बसें फ्री कर दीं उनके खाने-पीने तक कि व्यवस्था कर दी । लेकिन पेपर लीक हो गया। तो हमने इस पर भी कार्रवाई की। हमने यहां पर आरोपियों के घर और ठिकानों पर बुलडोजर चला दिए। सचिन पायलट के दलालों पर नहीं सरगनाओं पर कार्रवाई करने के बयान पर उन्होंने कहा कि जिन पर कार्रवाई की गई है वो दलाल नहीं वही सरगना हैं। लेकिन अगर हमारे नेताओं को और भी नाम पता है तो वो हमें बता दें हम उन पर भी कार्रवाई करेंगे। यहां पर तो कार्रवाई हुई है दूसरे राज्यों यूपी और मध्य प्रदेश में तो कार्रवाई तक नहीं होती। लेकिन हम जो अच्छे काम करते हैं उन पर विपक्ष पानी फेर रहा है।

पायलट ने कहा था दलालों के साथ सरगनाओं को भी पकड़ें

बता दें कि कल नागौर दौरे पर रहे सचिन पायलट ने परबतसर में एक जनसभा में कहा था कि सरकार पेपर लीक के दलालों पर कार्रवाई कर रही है लेकिन वह सीधे सरगनाओं को पकड़े तो ज्यादा अच्छा रहेगा। इधर हेमाराम चौधरी ने भी कहा था कि लगातार पेपर लीक होने से युवाओं में आक्रोश है। अगर ऐसा ही रहा तो युवा सरकार को धक्के मारकर आगे बढ़ जाएंगे।

.