For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भरतपुर-भिवानी कांड : घाटमीका में जुनैद-नासिर के पीड़ित परिवार से मिले CM गहलोत, मुआवजे का किया ऐलान

03:39 PM Mar 02, 2023 IST | Jyoti sharma
भरतपुर भिवानी कांड   घाटमीका में जुनैद नासिर के पीड़ित परिवार से मिले cm गहलोत  मुआवजे का किया ऐलान

भरतपुर। सीएम अशोक गहलोत आज हरियाणा में जिंदा जलाया गए जुनैद-नासिर के पीड़ित परिवार से मिलने के घाटमीका पहुंचे। यहां उन्होंने पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात की उनका दुख बांटा और ढांढस बंधाते हुए अपने संवेदना व्यक्त की। सीएम अशोक गहलोत ने पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे का भी ऐलान किया है।

Advertisement

5-5 लाख रुपए मुआवजे का किया ऐलान

CM गहलोत ने पीड़ित परिवार को को 5-5 लाख का मुआवज़ा देने का ऐलान किया है। इसमें से 1 लाख रुपए कैश दिए जायेंगे और 4-4 लाख की एफडी कराई जाएगी। पीड़ित परिवार से मिलने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी ही कम है।

आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए मैंने हरियाणा CM से बात की है। हरियाणा और राजस्थान की पुलिस मिलकर आरोपियों को ढूंढने की और कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी। सीएम अशोक गहलोत ने उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि उदयपुर और इस घटना में अंतर है, वह एक आतंकी घटना थी।

सीएम ने कहा कि इस पूरी घटना में हम पीड़ित परिवार के साथ हैं। पूरी सरकार और प्रशासन उनके साथ खड़ा हुआ है न्याय जरूर मिलेगा। बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मुख्य सचिव उषा शर्मा डीजीपी उमेश मिश्रा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री विश्वेंद्र सिंह, मंत्री जाहिदा खान और एडीजी क्राइम दिनेश एमएन भी मौजूद रहे।

सीएम के दौरे से पहले मंत्री विश्वेंद्र सिंह मंत्री जाहिदा खान एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने घाटमीका पहुंचकर सारी सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया था।

सीएम के घाटमीका ना जाने पर विपक्षियों ने बोला था हमला

बता दें कि अशोक गहलोत के अब तक घाटमीका ना जाने को लेकर एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी समेत कई विपक्षी नेताओं ने उन पर हमला बोला था। असदुद्दीन ओवैसी ने तो यहां तक कह दिया था कि मुख्यमंत्री जी के पास राजे रजवाड़े लोगों की शादी में जाने का समय है लेकिन हरियाणा में जिंदा जलाए गए जुनैद नासिर के घर जाने का समय नहीं है जो कि शादी समारोह से सिर्फ 1 घंटे की दूरी पर है।

.