For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कोई नहीं जुड़ रहा जनाक्रोश यात्रा से, हमसे खुश है जनता - सीएम गहलोत

12:33 PM Dec 03, 2022 IST | jyoti-sharma
कोई नहीं जुड़ रहा जनाक्रोश यात्रा से  हमसे खुश है जनता   सीएम गहलोत

जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ने भारत जोड़ो यात्रा के आगमन की तैयारियों को लेकर कोटा और झालावाड़ में जायजा लिया था। आज कोटा में उन्होंने मी़डिया से बातचीत करते हुए कहा कि कोटा और झालावाड़ में बहुत अच्छा इंतजाम है। जनता हमारे साथ है इसलिए यह यात्रा राजस्थान में बेहद कामयाब होगी। यहां के गांवों में मैं घूमा, मैंने बुजुर्गों और बच्चों से बातचीत की, उनमें यात्रा को लेकर गजब का उत्साह है। मैंने तो खुद उनसे बात की है।

Advertisement

हमने कोई मौका नहीं दिया कि जनता आक्रोशित रहे

सीएम गहलोत ने कहा कि आज देश में महंगाई है बेरोजगारी है, अशांति है। इसी मुद्दे को लेकर आज वे यात्रा को लेकर निकल पड़े हैं। केंद्र पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज केंद्र ने हर संस्था यहां तक कि ज्यूडिशयरी पर भी दबाव डालकर रखा है। ऐसे में कोई काम कैसे हो पाएगा। भाजपा की जनाक्रोश यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि इनकी यात्रा से तो कोई जुड़ ही नहीं रहा है। अब हमने कोई मौका ही नहीं दिया कि जनता आक्रोशित रहे। जब जनता गुस्से में होगी तभी तो वे इस जनाक्रोश यात्रा से जुड़ेंगे। हमारी सरकार से तो जनता बेहद खुश है।

भाजपा हमारे लगाए आरोप हम पर ही लगा रही है

सीएम ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के साथ लोग इसलिए जुड़ रहे हैं क्योंकि वे भाजपा से परेशान हैं, उनकी नीतियों से परेशान हैं। भाजपा झूठ बोल रही है कि उनकी यात्रा में लाखों की संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। जब जनता में आक्रोश ही नहीं है तो क्यों फिर इस यात्रा से जुडेंगे। वहीं जेपी नड्डा के कांग्रेस सरकार पर भाजपा सरकार की योजनाओं के नाम बदलने का आरोप पर अशोक गहलोत ने कहा कि यही आरोप तो हमारा है उन पर। वो हमारे लगाए आरोप हम पर ही लगा रहे हैं।

.