For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'कांग्रेस डूबता जहाज, नेताओं को पार्टी पर भरोसा नहीं…' भीलवाड़ा में CM भजनलाल शर्मा ने बोला तीखा हमला

02:16 PM Apr 02, 2024 IST | Sanjay Raiswal
 कांग्रेस डूबता जहाज  नेताओं को पार्टी पर भरोसा नहीं…  भीलवाड़ा में cm भजनलाल शर्मा ने बोला तीखा हमला

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों को लेकर चुनाव होने जा रहे हैं। प्रदेश में दो चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। 19 अप्रैल को पहले चरण और 27 अप्रैल को दूसरा चरण के मतदान होंगे। इसी के चलते राजस्थान में लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं।

Advertisement

इसी क्रम में सीएम भजनलाल शर्मा आज चित्तौड़गढ़ से सांसद और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का नामांकन दाखिल करवाने भीलवाड़ा पहुंचे। सीएम भजनलाल शर्मा चार्टर प्लेन से मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे भीलवाड़ा के हमीरगढ़ हवाई पट्टी पहुंचे। यहां भीलवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी (प्रदेश महामंत्री) दामोदर अग्रवाल ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। यहां से सड़क मार्ग से सीएम चित्तौड़गढ़ के लिए रवाना हुए। यहां वे भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के नामांकन रैली में शामिल हुए।

सीएम भजनलाल शर्मा यहां ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए उसे डूबता हुआ जहाज करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चुनाव लड़ने के लिए प्रदेश के छोटे-छोटे दलों से गठबंधन करना पड़ रहा है। यही नहीं, कांग्रेस को कई जगह प्रत्याशी तक बदलने पड़ रहे हैं।

कांग्रेस को कई जगह नहीं मिल रहे हैं प्रत्याशी

हमीरगढ़ हवाई पट्टी पर मीडिया से बातचीत करते हुए राजस्थान मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को कई जगह प्रदेश में प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं और कहीं जगह प्रत्याशी बदलने पड़ रहे हैं। साथ ही, कांग्रेस छोटे-छोटे दलों से गठबंधन कर रहा है। उन्होंने कांग्रेस को एक डूबता जहाज करार दिया।

पेपर लीक माफिया और भ्रष्टा​चारियों को नहीं छोड़ेंगे

भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी की नामांकन सभा में पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा ने पेपर लीक और एसआईटी का जिक्र करते हुए कहा- हम विश्वास दिलाते हैं कि भ्रष्टा​चारियों को हम नहीं छोड़ेंगे। चाहे कितना ही बड़ा आदमी हो, उसे छोड़ेंगे नहीं।

एनडीए को इस बार 400 पार सीटे मिलेगी

सीएम भजनलाल शर्मा ने लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए को 400 पार सीट मिलने और राजस्थान में मिशन 25 पूरा होने का दावा करते हुए कहा कि राजस्थान की वीर धरा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा है, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करता हूं।

अशोक गहलोत के निष्पक्ष चुनाव को लेकर दिए बयान पर दिया जवाब

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा देश में निष्पक्ष चुनाव होंगे या नहीं होंगे, इसको लेकर उठाए गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत तो ऐसे बयान हमेशा देते रहते हैं, उनके इन बयानों का कोई निहितार्थ नहीं है।

.