For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राम दरबार में भजनलाल सरकार, राम भजन गाते हुए पहुंचे विधायक-मंत्री, अद्भुत नजारा देख क्या बोले CM

11:15 AM Mar 11, 2024 IST | Avdhesh
राम दरबार में भजनलाल सरकार  राम भजन गाते हुए पहुंचे विधायक मंत्री  अद्भुत नजारा देख क्या बोले cm

CM Bhajanlal Sharma Ayodhaya Visit: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार को अपनी कैबिनेट की टीम और सरकारी अधिकारियों के साथ रामलला के दरबार पहुंचे हैं. सीएम जयपुर से सुबह 7 बजे अयोध्या के लिए चार्टेड प्लेन में बैठकर रवाना हुए. जानकारी के मुताबिक सीएम भजनलाल अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ आज दोपहर 2:25 से 3:25 बजे के बीच अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर निर्मित भव्य राम मंदिर में रामलला के दर्शन करेंगे. वहीं रामलला का दर्शन के बाद मुख्यमंत्री का शाम 5 बजे जयपुर वापसी का कार्यक्रम है.

Advertisement

सीएम के साथ लगभग 57 विधायक, 8 सांसद और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी सहित 16 बीजेपी पदाधिकारी गए हैं. वहीं अयोध्या पहुंचने पर सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे आज बड़ी खुशी हो रही है, पहले मैं कई बार अयोध्या आया तो रामलला के दर्शन मुझे टेंट में करने पड़े थे लेकिन आज हम सौभाग्यशाली हैं कि हमें रामलला के दर्शन भव्य और दिव्य मंदिर में होंगे.

उन्होंने कहा कि राम हमारे रोम-रोम में बसते हैं और राम हमारी आस्था के ही नहीं बल्कि हमारे राष्ट्र के, पूरी दुनिया के आराध्य हैं. बता दें कि सीएम के साथ राम दरबार के दर्शन के लिए मुख्य सचिव सुधांशु और विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवानानी, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर सहित कई विधायक पहुंचे हैं.

लोकसभा चुनाव से पहले अहम दौरा

मालूम हो कि लोकसभा चुनावों में राम मंदिर अहम मुद्दा बनने वाला है ऐसे में बीजेपी लोकसभा चुनावों में राम मंदिर के मुद्दे को भुनाने की ओर लगातार दांवपेंच लगा रही है. इसी कड़ी में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री अपनी कैबिनेट के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन कर रहे है जहां सोमवार को राजस्थान के सीएम अपनी पूरी टीम के साथ अयोध्या पहुंचे. माना जा रहा है कि बीजेपी अलग-अलग राज्यों से पूरी सरकार को अयोध्या भेजकर हिन्दुत्व का संदेश मजबूती से देना चाहती है.

.