For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'कांग्रेस में कोई अपनी मर्जी से मांगकर नहीं ले सकता पद' गहलोत बोले- इतना कमजोर नहीं आलाकमान

दिल्ली में कांग्रेस की अहम बैठक से पहले सीएम गहलोत ने कहा कि किसी को कोई पद देने की खबरों में कोई दम नहीं है.
01:22 PM May 29, 2023 IST | Avdhesh Pareek
 कांग्रेस में कोई अपनी मर्जी से मांगकर नहीं ले सकता पद  गहलोत बोले  इतना कमजोर नहीं आलाकमान

जयपुर: राजस्थान चुनाव को लेकर दिल्ली में कांग्रेस की होने वाली अहम बैठक में शामिल होने पहुंचे सीएम अशोक गहलोत ने आलाकमान के किसी फैसले को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. गहलोत ने दिल्ली में आलाकमान के सुलह के फॉर्मूले को लेकर चल रही चर्चाओं को विराम देते हुए कहा कि मैंने आज तक कोई फॉर्मूला नहीं सुना है जहां कोई नेता अपनी मनमर्जी से पद मांगे या आलाकमान कोई पद ऑफर करे कि आप कौनसा पद लेना चाहते हो, ऐसा रिवाज कांग्रेस में नहीं है.

Advertisement

गहलोत ने कहा कि इन बातों में कोई दम नहीं है और आलाकमान पूरी तरह से मजबूत है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ऐसी स्थिति नहीं आई है कि कोई कहे कि मैं यह पद लूंगा, ऐसी स्टोरियां अखबारों में चलती रहती है जिनका कोई आधार नहीं है.

PM मोदी के सहारे बीजेपी : गहलोत

वहीं गहलोत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब चुनावों को देखते हुए हमारा दिल्ली आना जाना लगा रहेगा और पीएम मोदी अब परसों राजस्थान आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी का राज्य संगठन साढे 4 साल में पूरी तरह फेल हो गई है और बीजेपी की हालत बहुत खराब है. सीएम ने कहा कि विधानसभा, नगर निगम चुनावों में सब जगह पीएम के चेहरे पर लड़ते हैं, ये किस दिशा में जा रहे हैं, समझ नहीं आता है.

गहलोत ने कहा कि हम अपनी योजनाओं पर चुनावों में उतरेंगे और पिछले 4 साल में हमनें शानदार तरीके से सरकार चलाई है जिससे जनता में खुशी का माहौल है. गहलोत ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य और सामाजिक सुरक्षा को लेकर काफी काम हुआ है जिससे घबराकर पीएम मोदी बार-बार राजस्थान आ रहे हैं. गहलोत ने कहा कि बीजेपी वाले कितना ही लोगों को भड़का लें, लेकिन हमारी ही सरकार बनेगी.

.