For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'जोधपुर में एक आदमी नहीं मरा…' CM गहलोत बोले- पता नहीं प्रधानमंत्री को कौन ब्रीफ करता है?

06:07 PM Oct 05, 2023 IST | Sanjay Raiswal
 जोधपुर में एक आदमी नहीं मरा…  cm गहलोत बोले  पता नहीं प्रधानमंत्री को कौन ब्रीफ करता है

जयपुर। राजस्थान में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले है। चुनावों को लेकर राजस्थान में माहौल गर्माया हुआ है। विधानसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच साल बाद जोधपुर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने सीएम अशोक गहलोत के गढ़ में करोड़ों रुपए की 18 परियोजनाओं का शिलान्यास और शुभारंभ किया।

Advertisement

इसी के साथ ही पीएम मोदी ने जोधपुर दंगों का जिक्र करते हुए सीधे सीएम अशोक गहलोत को निशाने पर लिया। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के आरोपों पर पलटवार किया है।

जयपुर में मिशन-2030 में गहलोत ने किया पलटवार

सीएम गहलोत ने जयपुर के कॉमर्स कॉलेज ग्राउंड पर गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे राज्य स्तरीय समारोह में 2030 का विजन डॉक्युमेंट जारी किया। इसी के साथ सीएम गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा- 'जोधपुर दंगों पर दिया उनका बयान प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाता है।

पीएम मोदी ने राजस्थान को बदनाम करने का ठेका ले रखा है।' 'हम चाहते हैं कि राजस्थान में प्यार, मोहब्बत, भाईचारा रहे, जाति के नाम पर कोई दंगा नहीं होना चाहिए, प्रधानमंत्री जी ने आज जोधपुर में कहा दंगे में कइयों की मौत हो रही। एक आदमी की भी मौत नहीं हुई। पता नहीं कौन फीडबैक देता, प्रधानमंत्री के पद की गरिमा होती है बड़ा होता है हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज मणिपुर की किसी को चिंता नहीं है, 6 महीने हो गए मणिपुर जल रहा है क्या वह देश का हिस्सा नहीं, राजस्थान में शांति रहनी चाहिए तभी विकास तेजी से बढ़ेगा।

प्रधानमंत्री मार्केटिंग के बड़े हीरो…

वहीं सीएम गहलोत ने पेपर लीक के मुद्दे पर कहा कि प्रधानमंत्री जी पेपर लीक की बात पर अड़े हुए पेपर लीक में कड़ा कानून बना रखा है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जी बड़ा एहसान कर रहे, नर्मदा का पानी दिया है यह तो सब गुजरात और मध्य प्रदेश के साथ अंतर्राज्य संबंधों के तहत हो रहा, प्रधानमंत्री मार्केटिंग के बड़े हीरो हैं वह मार्केटिंग करना जानते हैं, हम काम करना जानते हैं, बातें कम काम ज्यादा, अब तक हुई 500 वीसी में से 350 वीसी कोरोना के दौरान की गई, 'छात्र और युवा स्टडी करें यह जानकारी जरूर रखें कि देश और दुनिया में क्या हो रहा।'

पीएम मोदी बोले-दंगों की आग में जल रहा था जोधपुर

बता दें कि जोधपुर में आज पीएम मोदी ने कहा कि जोधपुर जब दंगो में जल रहा था तब यहां के मुख्यमंत्री क्या कर रहे थे? निर्दोष लोग मारे जा रहे थे, क्या कांग्रेस की पहली और आखिरी नीति तुष्टिकरण है? उन्होंने कहा कि रामनवमी, हनुमान जयंती कोई त्यौहार ऐसा नहीं जब पत्थरबाजी की खबर ना आए।

पीएम ने कहा कि जोधपुर में गैंगवार होती है, यहां की कांग्रेस MLA कहती है वो सुरक्षित नहीं है। वहीं पीएम ने सिरोही, सांचौर,नागौर की बेटियों को लेकर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये सरकार सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करती है जिसके कारण ही प्रदेश को अपराध में नंबर वन लाकर रख दिया है जहां आए दिन महिला अत्याचार की खबरें आती रहती हैं।

.