For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में सिटी बस फिर बनी काल, योग सिखाने जा रहे टीचर को कुचला, ड्राइवर की लापरवाही ने ली जान…

02:08 PM Jul 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में सिटी बस फिर बनी काल  योग सिखाने जा रहे टीचर को कुचला  ड्राइवर की लापरवाही ने ली जान…

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार लो फ्लोर बस जानलेवा साबित हुई और एक व्यक्ति की मौत का कारण बनी। रविवार सुबह बेलगाम हुई सिटी ट्रांसपोर्ट की बस ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टीचर की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

Advertisement

घटना के बाद पुलिस देरी से पहुंची तो गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर बस पर पथराव कर दिया। यह हादसा रविवार सुबह 6.30 बजे विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल एरिया की रोड नंबर-2 पर हुआ।

जानकारी के अनुसार, बगराना डिपो की सिटी बस वीकेआई रोड नंबर-17 से ट्रांसपोर्ट नगर की ओर जा रही थी। ड्राइवर ने कानों में ईयरफोन लगा रखे थे। ड्राइवर भीड़भाड़ इलाके में भी बस को तेज स्पीड से चला रहा था।

इस दौरान चालक ने बस से संतुलन खो दिया और बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ा दी। इसी दौरान सामने से आ रहा स्कूटी सवार बस की चपेट में आ गया। हादसा इतना भीषण था कि स्कूटी सवार व्यक्ति की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के मौके पर नहीं आने पर लोगों ने बसों पर पथराव कर दिया।

हादसे के कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को उठाया। इसके बाद मृतक की बॉडी को बस से बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान नरेन्द्र कुमार गौतम (58) के रूप में हुई है। मृतक नरेंद्र योगा टीचर है। मृतक नरेंद्र कुमार आज सुबह मुरलीपुरा अपने घर से योगा क्लास देने के लिए पानीपेच जा रहा था। पुलिस ने शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

मार्च 2023 में एक महिला सहित तीन लोगों को कुचला...

गौरतलब है कि करीब चार महीने पहले 19 मार्च को जयपुर में लो फ्लोर बस ने एक महिला को कुचल दिया था। पंजाब की महिला को जयपुर के गवर्मेंट हॉस्टल स्थित अहिंसा सर्किल के पास लो-फ्लोर बस ने एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी थी। बस की टक्कर से ई-रिक्शा में बैठी एक महिला उछलकर सड़क पर गिर गई। टक्कर के बाद बस के नीचे आने से महिला का आधा सिर कुचल गया। सिर में चोट लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

इससे पहले 12 मार्च को भी जयपुर में एक लो फ्लोर बस दो लोगों को कुचल दिया था। खातीपुरा में तेज रफ्तार एसी 6 लो-फ्लोर बस ने एक के बाद एक दो लोगों को रौंद दिया। यहां एक लो फ्लोर बस ने पहले मोपेड सवार एक युवक को कुचला और फिर मॉर्निंग वॉक कर रहे यह बुजुर्ग को रौंदती हुई निकल गई। हादसे में दोनों की ही मौत हो गई थी।

.