For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जोधपुर में तस्करी का नायाब तरीका, बाइक की पेट्रोल टंकी में छिपाकर कर रहे थे अफीम तस्करी

03:52 PM May 07, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जोधपुर में तस्करी का नायाब तरीका  बाइक की पेट्रोल टंकी में छिपाकर कर रहे थे अफीम तस्करी

जोधपुर। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए राजस्थान पुलिस अलर्ट है। वहीं मादक पदार्थ की तस्करी के तस्कर रोज नायाब तरीका ढूंढ रहे है। मामला राजस्थान के जोधपुर से आया है। जहां पुलिस के आंखों में धूल झोंक तस्कर अफीम की डिलीवरी के लिए निकले थे।

Advertisement

इस दौरान पुलिस से छिपा कर तस्कर पेट्रोल टंकी में अफीम छिपाकर तस्करी के लिए ले जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच के एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में डीआईजी राहुल प्रकाश के सुपरविजन में कार्रवाई को अंजाम दिया। क्राइम ब्रांच जयपुर ने एडिशनल एसपी नरोत्तम शर्मा, एसआई शलेन्द्र शर्मा सहित पुलिस के जवानों के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया।

एसआई शलेन्द्र शर्मा ने बताया कि क्राइम ब्रांच जयपुर ने जोधपुर ग्रामीण के थाना बालेसर क्षेत्र में एक संदिग्ध बाइक पर सवार लोगों को गश्ती दल ने रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही बाइक छोड़ तस्कर भागने लगे। संदिग्ध को खदेड़कर जवानों ने पकड़ लिया। जब बाइक की तलाशी ली गई तो बाइक पर सवार लोगों के पास से कुछ नहीं मिला।

इसके बाद पुलिस ने बाइक की पेट्रोल टंकी खोली। जब बाइक की तलाशी ली तो पेट्रोल की टंकी के अंदर से 1 किलो 700 ग्राम अवैध अफीम मिली। पुलिस ने अफीम को जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी जीतमल (29) पुत्र गोरीलाल और जयसिंह (40) पुत्र गोरीलाल जाति बंजारा निवासी गुण्डारेल थाना, जिला चितौड़गढ़ है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दोनों चित्तौड़गढ़ के प्रहलाद से अफीम खरीदकर जोधपुर के शेरगढ़ में सप्लाई करने जा रहे थे। ये अफीम जोधपुर के पन्नालाल को सप्लाई करने जा रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

.