For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

CID फेम एक्टर दिनेश फडणीस का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस

Dinesh Phadnis demise: CID फेम दिनेश फडणीस के लेकर बेहद दुखद खबर आ रही है। अस्पताल में चल रहे इलाज के बीच उनका निधन हो गया।
12:29 PM Dec 05, 2023 IST | BHUP SINGH
cid फेम एक्टर दिनेश फडणीस का निधन  मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस

Dinesh Phadnis demise: टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी फेम फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फडणीस के फैंस के लिए बुरी खुबर। दरअसल, उनके चहेते स्टार दिनेश फडणीस अब इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। निधन की पुष्टी उनके खास दोस्त और को स्टार दयानंद शेट्टी ने की है। रविवार को दिनेश को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की टीम ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा था। जिसके बाद रात 12 बजकर 8 मिनट पर उन्होंने मुंबई के तुंगा हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली।

Advertisement

मीडिया से बातचीत करते हुए दयानंद शेट्‌टी ने बताया कि उनके खास दोस्त दिनेश के शरीर के कई सारे अंग डैमेज हो चुके थे, जिसके चलते ही उनकी मौत हो गई। बीती रात डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया था। उन्होंने ये भी बताया कि उनकी हालत गंभीर थी और शरीर में काफी दिक्कतें भी थी।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर की ‘एनिमल’ ने मचाया गदर, ‘पठान’ को पीछे छोड़ा, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़

लीवर हो गया था डैमेज?

इसके पहले रिपोर्ट्स में बताया गया है कि दिनेश फडणीस को रविवार को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन बाद में दयानंद शेट्‌टी ने इस बात का खुलासा किया उनका लीवर डैमेज हुआ था ना कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था। एक्टर के फैंस को उनके निधन की खबर से बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर भी लगातार लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

टीवी और फिल्मों दोनों में किया काम

बात करें दिनेश फडणीस के काम की बात करें तो उन्होंने सीआईडी शो में फ्रेड्रिक्स के किरदार से घर-घर में पहचान बनाई है। CID के कई फैंस उनकी कॉमेडी के जबरदस्त फैन थे। सीआईडी के अलावा उन्होंने कई टीवी शोज में फिल्में की थी। उन्होंने लोगों का पसंदीदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा से काम की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो Super 30 और सर्फरोश जैसी फिल्मों में बतौर सपोर्टिंग एक्टर भी नजर आ चुके हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की ‘Dunki’ नया गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ आउट

.