For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ASP दिव्या मित्तल के पैतृक आवास पर चूरू ACB की कार्रवाई, भाई की मौजूदगी में चलाया सर्च ऑपरेशन

ASP दिव्या मित्तल के पैतृक आवास पर चूरू ACB की कार्रवाई, भाई की मौजूदगी में चलाया सर्च ऑपरेशन
02:05 PM Aug 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal
asp दिव्या मित्तल के पैतृक आवास पर चूरू acb की कार्रवाई  भाई की मौजूदगी में चलाया सर्च ऑपरेशन

झुंझुनूं। रिश्वत लेने और नकली दवाओं के मामले में निलंबित चल रही एएसपी दिव्या मित्तल के झुंझुनू के पिलानी रोड स्थित पैतृक आवास पर चूरू एसीबी ने कार्रवाई की। सोमवार सुबह करीब 10 बजे चूरू एसीबी टीम ने तलाशी अभियान चलाया। ​​​​​​एसीबी कोर्ट अजमेर के आदेश पर यह कार्रवाई हुई।

Advertisement

सोमवार सुबह चूरू एसीबी टीम चिड़ावा (झुंझुनूं) पहुंची और दिव्या मित्तल के भाई निखिल की मौजूदगी में सीज पैतृक मकान को खोला और मकान की तलाशी ली।

पिलानी रोड पर स्थित मित्तल के आवास पर टीम दिव्या मित्तल पर चल रहे मामले में साक्ष्य जुटाने पहुंची है। चूरू एसीबी की टीम डीएसपी शब्बीर खान के नेतृत्व में कार्रवाई में जुटी है। मकान में दिव्या मित्तल के भाई निखिल मित्तल की मौजूदगी में अलमारियों, बेड, कमरों सहित हर एरिया की तलाशी ली गई।

बता दें कि 9 जून को चूरू एसीबी की टीम एएसपी शब्बीर खान के नेतृत्व में अजमेर एसीबी न्यायालय के आदेश के बाद सर्च की कार्रवाई को लेकर पहुंची थी। लेकिन, मकान के ताला लगा होने के चलते एसीबी की टीम मकान में सर्च की कार्रवाई नहीं कर पाई थी। एसीबी की टीम ने मकान को सील किया था। एसीबी की टीम एएसपी शब्बीर खान के नेतृत्व में दिव्या मित्तल के पैतृक आवास में सर्च की कार्रवाई की गई।

चूरू एसीबी की टीम डीएसपी शब्बीर खान ने बताया कि 9 जून 2023 को भी चूरू एसीबी की टीम यहां आई थी, लेकिन दिव्या मित्तल के मकान के आगे लगा शटर बंद था।

ऐसे में टीम ने नोटिस चस्पा करते हुए मकान को सीज कर दिया था। अब टीम सोमवार दोबारा आई और दिव्या के भाई की मौजूदगी में तलाशी अभियान चल रहा है। यहां दिव्या के माता-पिता और भाई निखिल रह रहा है। फिलहाल, जांच में कुछ विशेष नहीं मिला है।

(इनपुट-सुजीश शर्मा)

.