For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

CHO पेपर लीक : उपेन यादव ने एक हफ्ते का दिया अल्टीमेटम, कार्रवाई नहीं हुई तो पेय पदार्थों का भी करेंगे त्याग

05:44 PM Feb 23, 2023 IST | Jyoti sharma
cho पेपर लीक   उपेन यादव ने एक हफ्ते का दिया अल्टीमेटम  कार्रवाई नहीं हुई तो पेय पदार्थों का भी करेंगे त्याग

CHO पेपर लीक मामले में जमकर सिय़ासत हो रही है। अब राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने सरकार और आयोग को अल्टीमेटम दे दिया है कि अगर पर्चा लीक कराने वाले आरोपियों के खिलाफ 7 दिनों के भीतर कार्रवाई नहीं हुई तो वे 3 मार्च से पानी को छोड़कर सभी पेय पदार्थों का भी त्याग कर देंगे और जबरदस्त आंदोलन करेंगे।

Advertisement

13 दिन से अन्न त्याग..अब तक कार्रवाई नहीं

उपेन यादव ने आज जयपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि 7 फरवरी को RPSC के बाहर लाठीचार्ज हुआ था, जिसके आरोपी SHO पर अभी तक कार्रवाई नहीं हुई है। इसके अलावा CHO पेपर लीक के आरोपियों पर भी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि सुनीता जेन ने हमें पेपर लीक से सबूत दिए हैं, फिर भी आयोग इसे लीक नहीं मान रहा है। मेरी आयोग और सरकार से मांग है कि इस मामले को गंभीरता से लिया जाए और कार्रवाई की जाए। इसके अलावा जिन छात्राओं ने पेपर लीक की शिकायत दी है उन्हें सुरक्षा भी मुहैया कराई जाए।

शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर ऐलान

उपेन यादव ने कहा RPSC के बाहर लाठीचार्ज के आरोपी SHO भगवान सिंह के निलंबन की मांग को लेकर मैंने 13 दिनों से अन्न का त्याग किया हुआ है लेकिन बावजूद इसके कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। अब अगर आने वाले 7 दिनों के भीतर कार्रवाई नहीं होती तो मैं जल के अलावा सभी पेय पदार्थों का भी त्याग कर दूंगा।

इसके साथ ही उपेन यादव ने ऐलान किया है कि 25 फरवरी को शुरू होने वाली शिक्षक भर्ती परीक्षा में पारदर्शिता के लिए त्रिवेणी नगर से मोती डूंगरी गणेश मंदिर तक वे पैदल भी चलेंगे।

.