होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

CHO पेपर लीक : कांग्रेस सरकार पर हमलावर हुए भाजपा विधायक रामलाल शर्मा, कहा- फोबिया से बाहर निकलें CM और जांच कराएं

02:33 PM Feb 23, 2023 IST | Jyoti sharma

CHO पेपर लीक के बारे में चौमूं विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इससे लाखों युवाओं का भविष्य अंधकार में जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को फोबिया हो गया है, वे इस फोबिया से बाहर निकलें और CHO पेपर लीक की जांच कराएं और कार्रवाई करें।

बोर्ड ने भी नहीं मानी पेपर लीक की बात

रामलाल शर्मा ने कहा कि CHO की परीक्षा के दिन कई अभ्य़र्थियों ने कहा कि पेपर आने के साढ़े 3 घंटे पहले ही पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद भी CHO संघर्ष समिति ने भी माना कि पेपर लीक हो चुका है फिर भी सरकार इसकी जांच नहीं करा रही है, तत्कालीन बोर्ड अध्यक्ष ने भी कहा कि कोई पेपर लीक नहीं हुआ कुछ आसामाजिक तत्व हैं जो इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं।

लेकिन दो दिन बाद ही ये पुख्ता हो गया कि पेपर लीक हुआ है, उसके बाद ही बोर्ड ने कहा कि हां पेपर लीक हुआ है, लेकिन जब तक SOG इसके लिए पुख्ता प्रमाण नहीं पेश करती, यह नहीं कहा जा सकता कि पेपर लीक हुआ है। अब सरकार इसकी निष्पक्ष जांच नहीं करा रही है। भाजपा की मांग है कि सरकार इस पेपर लीक की जांच कराए और जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो।

मुख्यमंत्री को फोबिया हो गया है

रामलाल ने कहा कि मुख्यमंत्री को फोबिया हो गया है, उन्हें ये फोबिया इस तरह का चढ़ा है। कि वे दिन रात राजनीति के बारे में सोचा करते हैं। जब तक वे गजेंद्र शेखावत के बारे में दो चार बातें नहीं बोल देते तब तक उन्हें चैन नहीं मिलता। रामलाल ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस फोबिया से बाहर निकलना होगा और CHO भर्ती पेपर लीक के दोषियों की जांच करा कर उन पर कार्रवाई करनी होगी।

Next Article