होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

चिरंजीवी की फिल्म 'वोल्टेयर वीरैया' का ट्रेलर आउट, एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरपूर है ये फिल्म

चिरंजीवी और रवि तेजा (Chiranjeevi and Ravi 'Teja) स्टारर मूवी वोल्टेयर वीरैया (Waltair Veerayya) का ट्रेलर आउट हो गया है। ये फिल्म 13 जनवरी यानी संक्रांति के मौके पर रिलीज होने जा रही है।
12:08 PM Jan 08, 2023 IST | BHUP SINGH

चिरंजीवी और रवि तेजा (Chiranjeevi and Ravi ‘Teja) स्टारर मूवी वोल्टेयर वीरैया (Waltair Veerayya) का ट्रेलर आउट हो गया है। ये फिल्म 13 जनवरी यानी संक्रांति के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेन 7 जनवरी को रिलीज हुआ। रिलीज होते ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही वायरल हो गया। इस फिल्म के टीजर को भी काफी पसंद किया गया है।

वहीं इसका ट्रेलर देखकर ये लगता है कि यह फिल्म पूरी तरह से जबरदस्त एंटरटेनर होगी। साउथ सुपर स्टार चिरंजीवी के फैंस इस फिल्म की रिलीज के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। इसके ट्रेलर में एक्शन, रोमांस और ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं रवि तेजा की एंट्री ट्रेलर का एक्साइटमेंट और मजा दोगुना हो जाता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Twinkle Khanna: लग्जरी गाड़ियों को छोड़ ऑटो में बेटी संग नज़र आई एक्ट्रेस, आखिर क्या है वजह

एक्शन ड्रामा फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या’ में नेगेटिव किरदार अदा करने वाले रोहित पाठक ने फिल्म में अपने किरदार के बारे कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि वह इस मूवी में एक समुद्री डाकू की भूमिका निभा रहे हैं। रोहित ने बताया कि वह इस फिल्म में नेगेटिव निभा रहे हैं। अभिनेता ने बताया कि मैं एक बांग्लादेशी का किरदार निभा रहा हूं और समुद्र के ऊपर मंडराता रहता है। आप उसे समुद्री डाकू कह सकते हैं। वह समुद्र की हर चाल को अच्छे से समझते हैं। जब तूफान तो वे उससे निपटना भी चाहता है।

यह खबर भी पढ़ें:-जिफ: सोनाली बेंद्रे ने बताए इंडस्ट्री में आने के चैलेंज, बोलीं-‘ फिल्में नहीं चलने के पीछे बुनियादी गलती है जिम्मेदार’

श्रुति हासन ने निभाया लीड किरदार

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें श्रुति हासन ने चिरंजीवी के साथ लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर जीके मोहन हैं। स्टोरी और डायलॉग बॉबी ने लिखे हैं। कोना वेंकट और चक्रवर्ती रेड्‌डी ने फिल्म की कहानी लिखी है।

Next Article