For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

चिकित्सा क्षेत्र में सौगात : प्रदेश को 771 करोड़ की लागत के 249 चिकित्सा संस्थान देंगे मुख्यमंत्री गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को शाम 5 बजे मुख्यमंत्री निवास से 220 करोड़ की लागत से बने 148 चिकित्सा संस्थानों का लोकार्पण और 551 करोड़ की लागत से बनने वाले 101 चिकित्सा संस्थानों का शिलान्यास करेंगे।
08:32 AM Aug 03, 2023 IST | BHUP SINGH
चिकित्सा क्षेत्र में सौगात   प्रदेश को 771 करोड़ की लागत के 249 चिकित्सा संस्थान देंगे मुख्यमंत्री गहलोत

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को शाम 5 बजे मुख्यमंत्री निवास से 220 करोड़ की लागत से बने 148 चिकित्सा संस्थानों का लोकार्पण और 551 करोड़ की लागत से बनने वाले 101 चिकित्सा संस्थानों का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ मुख्यमंत्री ने गुरुवार को अपने निवास पर मंत्रिपरिषद और मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है। इस बैठक में नए जिलों के प्रारूप की अधिसूचना पर मुहर लग सकती है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-राजेंद्र गुढ़ा ने खोला लाल डायरी का राज! कोडवर्ड में लेनदेन का आरोप, 3 पन्ने दिखा किया सनसनीखेज दावा

चिकित्सा विभाग की एसीएस शुभ्रा सिंह ने बताया कि विभाग के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री 25 मोबाइल फूड टेस्टिंग लैब और 10 चिरंजीवी 104 जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस को भी हरी झंडी दिखाकर विभिन्न जिलों के लिए रवाना करेंगे। मुख्यमंत्री ‘अंगदान महाअभियान’ का शुभारंभ भी करेंगे। कार्यक्रम में अंगदान के क्षेत्र में कार्य करने वाले डॉक्टर्स, अंगदाताओं भी सम्मानित किया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री गहलोत ने बुधवार को गांधी दर्शन प्रशिक्षणार्थी सम्मेलन के समापन कार्यक्रम में वीसी के जरिए शामिल होते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजस्थान और छत्तीसगढ़ की राजनीति करने के लिए गांधी का नाम ले रहे हैं, यह उचित नहीं होगा। गांधी का नाम भी लो और राजनीति में अनुचित काम भी करो, वो ठीक नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान विधानसभा अनिश्चितकाल तक स्थगित, पहली बार 23 मिनट में पारित 5 बिल, जाने क्या है खास?

पूरे देश अंदर ये चर्चा का विषय बन गया है कि प्रधानमंत्री का पद बड़ा ही गरिमामयी पद होता हैं। उनका सम्मान हर देशवासी को करना पड़ता है। यदि वो व्यक्ति भी कहे कि मणिपुर, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह अत्याचार और हिंसा हो रही है उनको रोकें तो यह स्थिति लोकतंत्र को खतरे में लाने जैसी है।

.