होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर के सिटी पार्क में मॉर्निंग वॉक पर मुख्यमंत्री भजनलाल, ‘‘फिट इंडिया‘‘ संकल्प को लेकर कही ये बड़ी बात

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को सुबह सुबह घने कोहरे में जनता के बीच दिखाई दिए जहां सीएम सुबह मानसरोवर के सिटी पार्क में वॉक करने पहुंचे थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई लोगों से मुलाकात की और पीएम नरेंद्र मोदी के 'फिट इंडिया' संकल्प को साकार करने पर चर्चा की.
10:56 AM Jan 02, 2024 IST | Avdhesh

Jaipur News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को सुबह सुबह घने कोहरे में जनता के बीच दिखाई दिए जहां सीएम सुबह मानसरोवर के सिटी पार्क में वॉक करने पहुंचे थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई लोगों से मुलाकात की और पीएम नरेंद्र मोदी के 'फिट इंडिया' संकल्प को साकार करने पर चर्चा की.

दरअसल बीते साल के आखिरी दिन प्रधानमंत्री मोदी ने देश के नाम अपनी आखिरी मन की बात में सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को गिनाने के साथ ही 'फिट इंडिया' अभियान का भी जिक्र किया था.

बता दें कि मुख्यमंत्री जब पार्क पहुंचे तब घना कोहरा और ओस जमी हुई थी. इस दौरान अचानक मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर लोग पहले तो आश्चर्यचकित हुए, फिर उनके साथ ही कदमताल मिलाते हुए वॉक करने लगे।

मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि नववर्ष की सुबह प्रधानमंत्री जी ने ‘‘मन की बात‘‘ कार्यक्रम के 108वें संस्करण में भी फिट रहने का संदेश दिया था. इसलिए हर व्यक्ति को फिजिकल एक्टिविटी को बढ़ावा देना चाहिए।

भजनलाल ने ले रखा है फिट रहने का संकल्प

मालूम हो कि पीएम ने कल कहा था कि 'मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि फिट इंडिया के सपने को साकार करने की दिशा में सभी अपनी भागीदारी बढ़ाएं. वहीं सीएम ने अपने मंत्रियों के साथ रविवार (31 दिसंबर) को प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात सुनी थी.

Next Article