होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जियो लेकर आया जबरदस्त नया और सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, लूट लो मौज

देश के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक सस्ता और बेहतरीन डाटा प्लान वाले रिचार्ज प्लान्स के ऑफर लेकर आई है।
04:11 PM May 09, 2023 IST | BHUP SINGH

नई दिल्ली। देश के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक सस्ता और बेहतरीन डाटा प्लान वाले रिचार्ज प्लान्स के ऑफर लेकर आई है। इन प्लान्स के तहत आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री SMS की सुविधा भी मिलेगी। वैसे जियो के पास पहले ही कई तरह के ऑफर है, लेकिन खास बात यह है कि सभी में केवल वैलिडिटी का ही अंतर है। आइए जानते हैं किस प्लान के तहत क्या मिल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Multibagger Stocks : 650 के पार पहुंचा चवन्नी का यह शेयर, 1 लाख के बनाए 28 करोड़

ये हैं जियो के बेहतरीन प्लान्स

रिलायंस जियो के पास वैलिडिटी के लिहाज के साथ 1.5 जीबी डेटा वाले जियो के कई ऑफर्स हैं। 199 रुपए, 239 रुपए, 259 रुपए, 479 रुपए, 666 रुपए और 2545 रुपए के प्लान शामिल हैं।

वैलिडिटी के आधार पर अलग-अलग रिचार्ज

वैलिडिटी के आधार पर जियो RS 199 प्लान की वैलिडिटी 23 दिनों की है। जियो RS 239 वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ, जियो RS 259 वाला प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं। रिलायंस जियो के RS 479 वाला प्लान करीब दो महीने यानी 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा भी जियो पास कई तरह के बेहतरीन प्लान्स हैं। जियो का RS 666 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ और RS 2545 वाला प्लान कुछ 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

यह खबर भी पढ़ें:-मार्च तिमाही के बाद इस बैंक के निवेशक हुए गदगद, झुनझुनवाला की है 3.8% हिस्सेदारी

सबसे सस्ता है 119 रुपए का प्लान

जियो के सबसे सस्ते प्लान की बात करें तो कंपनी अपने यूजर को 119 रुपए का प्लान भी ऑफर कर रही है। यह प्लान भी जियो के दूसरे प्लान की तरह ही अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 1.5GB डाटा के साथ आता है। इसके साथ ही 300 SMS का भी फायदा मिलेगा। इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड जैसे ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो के इस सबसे सस्ते प्लान की बात करें तो अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1.5GB डेटा वाला जियो का सबसे सस्ता प्लान है, लेकिन इसकी वैलिडिटी 14 दिनों की है।

Next Article