For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

दो करोड़ की रिश्वत मांगने वाली दिव्या मित्तल के खिलाफ 11 हजार 500 पेज की चार्जशीट पेश

09:34 PM Mar 16, 2023 IST | Jyoti sharma
दो करोड़ की रिश्वत मांगने वाली दिव्या मित्तल के खिलाफ 11 हजार 500 पेज की चार्जशीट पेश

अजमेर। एसओजी के एडिशनल एसपी पद पर रहते हुए दवा कम्पनी के मालिक से दो करोड़ रुपए की रिश्वत राशि मांगने वाली दिव्या मित्तल के खिलाफ आज गुरूवार को ACB के विशेष न्यायालय में चालान पेश कर दिया गया है। वहीं फरार चल रहे बर्खास्त सिपाही के खिलाफ जांच पेंडिंग रखी गई है।

Advertisement

अब तक फरार चल रहा है आरोपी सुमित

एसीबी के एडीपी सत्यनारायण चितारा ने बताया कि निलंबित एएसपी दिव्या मित्तल रिश्वत मांगने के मामले में जेल में बंद है। एसीबी की ओर से आज चार्जशीट पेश की गई। चार्जशीट 11 हजार 5 सौ पन्नों की है। इस चार्जशीट में जांच के तथ्य प्रस्तुत किए गए हैं। वहीं आरोपी सुमित अब तक फरार चल रहा है। आरोपी सुमित के संबंध में 173 (8) के तहत जांच पेंडिंग रखी गई है।

जांच अधिकारी डीएसपी मांगीलाल ने बताया कि आरोपी सुमित का न्यायालय से वारंट लिया गया है।उसे जल्द गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

NDPS मामले में मांगी थी दो करोड़ रुपए की रिश्वत

आपको बता दें कि दिव्या मित्तल पर बर्खास्त सिपाही के जरिए दो करोड़ रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप है और इसकी शिकायत एसीबी को की गई थी। एसीबी ने ट्रेप की योजना भी बनाई लेकिन कार्रवाई की भनक लगने से ट्रेप फेल हो गया था। इसके बाद एसीबी ने दिव्या मित्तल का कोर्ट से वारंट जारी करवाकर उसे गिरफ्तार किया था और बाद में उसे जेल भेजा गया था।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव )

.