होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'चमकीला' का टीजर रिलीज, बिना पगड़ी के नए लुक में नजर आए दिलजीत दोसांझ

अभिनेता दिलजीत दोसांझ की आने वाली फिल्म 'चमकीला' का टीजर रिलीज हो गया है। पहली बार ऐसा हुआ है कि दिलीज दोसांझ बिना पगड़ी के नजर आए हैं।
04:51 PM May 30, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। अभिनेता दिलजीत दोसांझ की आने वाली फिल्म 'चमकीला' का टीजर रिलीज हो गया है। पहली बार ऐसा हुआ है कि दिलीज दोसांझ बिना पगड़ी के नजर आए हैं। फिल्म वे दिलजीत अमर सिंह चमकीला का किरदार निभा रहे हैं। एक्टर के नए रूप में देखकर उनके फैंस हैरान रह गए। चमकीला के लुक में दिलजीत को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। बता दें कि फिल्म 'फिल्लोरी' के प्रमोशन के दौरान दिलजीत ने कहा था कि वे फिल्में छोड़ सकते हैं, लेकिन अपनी पगड़ी कभी नहीं उतारेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-Randeep Hooda की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ पर स्वास्तिका मुखर्जी ने उठाए सवाल

सोशल मीडिया पर साझा किया टीजर

मेकर्स ने मंगलवार सुबह टीजर जारी किया। स्ट्रीमिंग जायंट नेटफ्लिक्स ने मंगलवार सुबह इंस्टाग्राम पर टीजर साझा किया। टीजर को देख ऐसा लग रहा है कि दिलजीत ने विग पहनी हुई है। उन्होंने फिल्म में पंजाब के हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट अमर सिंह चमकिला की भूमिका निभाई है।

यह खबर भी पढ़ें:-The Kerala Story: स्टारकास्ट, निर्देशक और प्रोड्यूसर को मिली ISIS की धमकी, मॉरीशस में रोकी फिल्म की स्क्रीनिंग

टीजर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जो नाम सालों से आपके दिल और दिमाग पर छाया है वो अब आपके सामने आया है। देखिए पंजाब के हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट अमर सिंह चमकिला की अनकही कहानी, जल्द ही सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।' चमकीला में परिणीति चोपड़ा ने उनकी साथी अमरजोत कौर की भूमिका निभाई है। चमकीला और उनकी पत्नी की 1988 में गोलियां मारकर हत्या कर दी थी गई थी।

Next Article