For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में चैन स्नैचिंग की वारदात का खुलासा, पुलिस ने लगातार 60 घंटे पीछा कर कार्रवाई को दिया अंजाम

09:56 PM Sep 25, 2024 IST | Dipendra Kumawat
जयपुर में चैन स्नैचिंग की वारदात का खुलासा  पुलिस ने लगातार 60 घंटे पीछा कर कार्रवाई को दिया अंजाम

राजस्थान के कई जिलों में चैन स्नैचिंग का मामला सामने आ रहा है. वहीं चैन स्नैचिंग से आम लोग काफी परेशान हो रहे हैं. राजधानी जयपुर जैसे शहर में चैन स्नेचिंग का मामला पुलिस के के लिए सिर दर्द बना हुआ था. बताया जाता है कि यहां हिस्ट्रीशीटर बदमाश चैन स्नेचिंग का गैंग चला रहा था. वहीं पुलिस ने अब शातिर चैन स्नेचरों को पकड़ा है. हालांकि पुलिस को इन बदमाशों को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. बताया जाता है कि पुलिस ने इन शातिरों को पकड़ने के लिए 60 घंटे में 1500 किलोमीटर चलकर लगातार कार्रवाई की है.

Advertisement

धौलपुर का हिस्ट्रीशिटर है आरोपी स्नेचर

पुलिस की ओर से जानकारी दी गई कि विजय प्रताप सिंह और सुरेंद्र सिंह दोनों धौलपुर के राजाखेड़ा के हिस्ट्रीशीटर हैं. मामले का खुलासा करते हुए जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया की शहर में हो रही चैन स्नेचिंग की वारदातों की गंभीरता को देखते हुए. इन बदमाशों को रोकने के लिए विशेष निर्देश प्रदान किए गए थे. इन वारदातों का खुलासा करने के लिए एडिशनल कमिश्नर कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर डीसीपी ईस्ट तेजस्विनी गौतम के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था.

ऐसे पकड़े गए दोनों बदमाश

पुलिस टीम ने शहर के चैन लूट की वारदातों की जांच की.सभी घटनास्थलों पर जाकर सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. वारदात के लिए बदमाशों के आने जाने का रूट तैयार किया गया. 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरे देखे गए. सीसीटीवी के आधार पर जयपुर-आगरा हाईवे पर बदमाशों के आने जाने का मार्ग फाइनल हुआ.

.