होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

चाची के मौत के 3 घंटे बाद भतीजे ने भी तोड़ा दम, एक परिवार के दो सदस्यों की मौत से लोग हैरान

01:05 PM Jan 25, 2024 IST | Sanjay Raiswal

कोटा। राजस्थान के कोटा में तीन घंटे के अंदर एक ही परिवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बारे में सुनकर मोहल्ले में रहने वाले भी हैरान रह गए। घर से एक साथ दो अर्थी उठने से परिवार में मातम छा गया। बुधवार को तीये की बैठक में आने वालों लोग घटना के बारें में सुनकर हैरत में पड़ गए। यह घटना कोटा जिले के नयापुरा इलाके में 22 जनवरी की है।

जानकारी के अनुसार, कोटा के नयापुरा सब्जी मंडी, जानकीनाथ मंदिर के पास रहने वाली वीणा शर्मा (51) की सोमवार को आकस्मिक मौत हो गई थी। वीणा शर्मा न्यूरो की मरीज थी।

उनकी मौत से परिवार में गमगीन माहौल था। परिजन उसके अंतिम संस्कार की तैयारी में लगे थे। मृतका का भतीजा विजय प्रकाश (42) रिश्तेदारों के साथ अंतिम संस्कार की सामग्री लेने गया था। सामग्री लेकर वापस लौटने के बाद शव को मुक्तिधाम ले जाने की तैयारी हो रही थी। उसी समय विजय प्रकाश के सीने में दर्द हुआ।

रिश्तेदार उसे हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन विजय प्रकाश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। परिजनों ने पहले मृतका वीणा शर्मा अंतिम संस्कार करवाया। फिर विजय प्रकाश का अंतिम संस्कार किया। घर से एक साथ दो अर्थी उठने से परिवार में मातम छा गया। घटना के बारे में सुनकर मोहल्ले में रहने वाले भी हैरान रह गए।

Next Article