होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

फिल्म OMG 2 पर चली सेंसर बोर्ड की कैची, 20 सीन्स को कट करने की मांग

05:30 PM Jul 26, 2023 IST | Prasidhi

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 इस साल मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। OMG 2 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म पर सेंसर बोर्ड की तलवार लटकी हुई है। फिल्म 'ओह माय गॉड 2' को सेंसर बोर्ड ऑफ़ फिल्म सर्टिफिकेशन की एक्जामिनिंग कमिटी ने सर्टिफिकेट देने से इनकार करते हुए फिल्म को दोबारा से देखने के लिए रिवाइजिंग कमिटी के पास भेज दिया था। अब फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है।

सेंसर बोर्ड ने दिया फिल्म OMG 2 को बड़ा झटका

सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमिटी इस फिल्म के कई सीन्स पर आपत्ति जताई है। वहीं बोर्ड ने फिल्म मेकर्स को 20 कट्स करने का सुझाव दिया है। इतना ही नहीं फिल्म को 'A' यानी एडल्ट सर्टिफिकेट देने की बात भी सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमिटी ने कही है। आपको बता दें कि, सेंसर बोर्ड द्वारा सुझाए गये तमाम बदलावों के बाद ही 'ओह माय गॉड 2' को सेंसर बोर्ड द्वारा सर्टिफिकेट जारी किया जा सकता है। सूत्रों की माने तो मेकर्स को 'A' सर्टिफिकेट मंजूर नहीं है।

केवल धर्म की नहीं सेक्स एजुकेशन की भी है बात

आपको जानकर हैरानी होगी कि, OMG 2 में केवल धर्म और आस्था पर निर्धारित फिल्म नहीं है। बल्कि, इसका मूल विषय सेक्स एक्जुकेशन है। वहीं बोर्ड का कहना है कि, धर्म और सेक्स एजुकेशन एक साथ दिखाना सही नहीं है। अगले कुछ दिनों में यह साफ हो जाएगा कि मेकर्स की मांग के अनुरूप सेंसर बोर्ड 'ओह माय गॉड 2' को सर्टिफिकेट जारी करता है या नहीं और क्या यह फिल्म अपनी तय तारीख को रिलीज हो पाती है या नहीं।

Next Article