For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

डिजिटल अरेस्ट की शिकार महिला डॉक्टर से जुडा मामला,गुजरात और एमपी-यूपी से चार युवक आए पुलिस की पकड में

01:11 PM Oct 08, 2024 IST | Anand Kumar
डिजिटल अरेस्ट की शिकार महिला डॉक्टर से जुडा मामला गुजरात और एमपी यूपी से चार युवक आए पुलिस की पकड में

Digital Arrest: जोधपुर में लगातार डिजिटल अरेस्ट के बढते मामलो के बीच जोधपुर की कुडी भगतासनी पुलिस को बडी कामयाबी मिली है. जोधपुर में महिला डॉक्टर को 24 घंटे तक डिजिटल अरेंस्ट कर उसके साथ 6 लाख रुपए की ठगी की गई थी. मामले में गुजरात से दो, यूपी से एक और एमपी से एक युवक को गिरफ्तार

Advertisement

किया गया है. तीनों युवकों से कुड़ी थाना पुलिस पूछताछ कर रही है. इससे पहले जोधपुर के दो युवकों को पकड़ा गया था. सामने आया है कि चारों के खातों में महिला डॉक्टर से ठगी के पैसों को डाला गया था. कुडी पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है ताकि ठगी की राशि को भी बरामद किया जा सके.

लिंक से लिंक जोडकर काम कर रही पुलिस

कुड़ी थानाधिकारी राजेंद्र चौधरी ने की माने तो पुलिस ने गुजरात के जामनगर निवासी जुमाभाई समा,जामनगर पडाना निवासी प्रदीप सिंह परमार उर्फ पदुभाई ,यूपी जलोन निवासी पंकज सेंगर और इंदोर खजराना निवासी अनस अहमद को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ जारी है. चौधरी ने बताया कि महिला डॉक्टर से ठगी के मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस लिंक से लिंक जोड़कर कर आरोपियों तक पहुंच रही है. पुलिस जल्द ही इस गिरोह के सरगना तक पहुंच जाएगा.

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि जयपुर हाल जोधपुर निवासी नम्रता माथुर को डिजिटल अरेस्ट किया गया था. ठगों ने महिला डॉक्टर से 6 लाख रुपए एक खाते में आरटीजीएस करवाए थे. जिसको लेकर पुलिस लगातार ममाले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी हुई है.

ठगी के पैसे ऐसे करते रहे ट्रांसफर

पुलिस की माने तो महिला डॉक्टर के पैसों को सबसे पहले जोधपुर गुड़ा विश्नोईयान निवासी कालू विश्नोई नाम के व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर किया गया था. कालू विश्नोई के खाते में ठगी का पैसा आते ही कुछ ही देर में पांच अलग-अलग खातों में पैसों को ट्रांसफर कर दिया गया. यह खाते पकड़ में आए जुमाभाई, प्रदीप सिंह, पंकज सेंगर व अनस अहमद के थे, जिनकी जानकारी बैंक से लेने के बाद पुलिस ने इन सभी को पकड़ने के लिए टीमें रवाना की थी.

.