For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

चचेरे भाई को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, फिर जंगल में जाकर छुपे…छोटे भाई सहित दो आरोपी गिरफ्तार

04:21 PM Jan 17, 2024 IST | Sanjay Raiswal
चचेरे भाई को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट  फिर जंगल में जाकर छुपे…छोटे भाई सहित दो आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपी छोटे भाई सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक युवक अपने छोटे भाई और उसके परिवार से गाली-गलौच करता था। टोकने पर उसके परिवार ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। गुस्से में आकर आरोपी युवक ने चचेरे भाई के सिर पर ​कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

Advertisement

सराड़ा थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि सोमवार शाम को नारायण उर्फ नारु मीणा (45) की उसके ही चचेरे भाई ने कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। मामले में मृतक की पत्नी सुमित्रा ने नाथु, विष्णु, जीवा, सागर, नानी और रीना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था।

हत्या कर जंगल में जाकर छुपे रहे आरोपी…

पुलिस ने मामले की में कार्रवाई करते हुए बुधवार को मृतक के छोटे भाई नाथु उर्फ नाथुलाल पुत्र वैसात मीणा और विष्णु कुमार पुत्र थावरा मीणा को गिरफ्तार किया है। नारु की हत्या के बाद दोनों आरोपी निम्बोदा के जंगल में छिपे हुए थे। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दोनों भाईयों में होता था झगड़ा…

थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि दोनों चचेरे भाईयों का मकान आस-पास है। दोनों में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। घटना वाले दिन मृतक नारु नशे में था। इस दौरान उसकी अपने चचेरे भाई से कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने कुल्हाड़ी से बड़े भाई की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो जंगल की तरफ भाग गए थे।

तनाव के हालात देख लगाया अतिरिक्त जाब्ता…

हत्या की सूचना पर पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव के हालात बने हुए थे। मृतक के परिजन और रिश्तेदार आरोपियों को ​जल्द गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े थे। माहौल बिगड़ता देख सेमारी और परसाद थाने का अतिरिक्त जाब्ता लगाया गया था। डिप्टी राजेन्द्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से बातचीत करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर मामला शांत करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने मुख्य दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

.