For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

दर्दनाक! कार का फटा टायर, पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत

11:26 PM Jan 25, 2023 IST | Jyoti sharma
दर्दनाक  कार का फटा टायर  पति पत्नी समेत तीन लोगों की मौत

भरतपुर जिले के नगर थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां के चिरावल गुर्जर मोड़ के पास चलती कार का टायर फट गया। जिससे गाड़ी ने बैलेंस खो दिया और पेड़ से जा टकराई, जिससे कार सवार पति पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Advertisement

पति पत्नी और मृतक के बड़े भाई की मौत

मृतक पति पत्नी अलवर के कठूमर क्षेत्र के ग्राम मैथना के रहने वाले हैं। जैसे तीनों की मौत की खबर उनके पैतृक गांव मैथना में पहुंची तो गांव में सन्नाटा पसर गया और पूरे गांव में शोक का माहौल हो गया। इस दर्दनाक हादसे के कारण गांव में कई घरों में चूल्हे भी नहीं जले।

पति पत्नी और मृतक के बड़े भाई की मौत

जानकारी के अनुसार मैथना गांव निवासी लखन गुर्जर अपने परिवार सहित अलवर रहते हैं। बीते मंगलवार लखन और उसकी पत्नी , बेटे और छोटे भाई के साथ एक शोक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केसरा के बास आए थे और रात में मैथना अपने परिवार के पास रुक गए। आज सुबह सुबह साढ़े ग्यारह बजे ये चारों लोग अलवर के लिए रवाना हुए। तभी अलवर भरतपुर रोड पर चिनावर गुर्जर गांव के मोड़ पर अचानक कार का पहिया फट गया और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

शोक सभा में शामिल होने गया था परिवार

इस हादसे में कार चला रहे लखन एवं उनके छोटे भाई की पत्नी सरस्वती की मौके पर ही मौत हो गई और लखन की पत्नी प्रेम ने अलवर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना में केवल गाड़ी चला रहा राहुल ही बच पाया। घटना की जानकारी जैसे ही ग्राम वासियों को मिल ग्रामवासी स्तब्ध रह गए और चारों तरफ गमगीन माहौल हो गया।

.