For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मातम में बदली शादी की खुशियां….बहन की शादी से पहले 3 भाईयों की मौत

12:52 PM Feb 04, 2024 IST | Sanjay Raiswal
मातम में बदली शादी की खुशियां… बहन की शादी से पहले 3 भाईयों की मौत

सीकर। राजस्थान के सीकर में एक परिवार में हो रही शादी समारोह के घर में मातम पसर गया। घर में एक साथ 3 युवकों की मौत से शादी की खुशियों को ग्रहण लग गया। शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार स्विफ्ट कार बेकाबू होकर सड़क किनारे लगे साइन बोर्ड से टकरा गई। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर घायल हो गया। मृतक तीनों युवक रिश्ते में भाई है और आज उनके घर शादी होनी थी।

Advertisement

दुल्हन का सगा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद घर में मातम छा गया। यह हादसा डीडवाना रोड पर गणगौर होटल से पहले शनिवार देर रात करीब 2 बजे हुआ।

लोसल थानाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि यह हादसा शनिवार देर रात डीडवाना रोड पर हुआ। गणगौर होटल से पहले स्विफ्ट कार नगरपालिका के लगे साइन बोर्ड से टकरा गई। कार में चार युवक बैठे थे। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

टक्कर के बाद हुए तेज धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान शीशराम ओला पुत्र जयराम (20) निवासी परसरामपुरा, धर्मेंद्र जाट पुत्र भंवरलाल (19) निवासी मौलासर और लोकेश जाट (20) पुत्र ईश्वरराम की मौत हो गई। वहीं घटना में घायल सुनील जाट (15) को इलाज के लिए सीकर रेफर किया गया है। पुलिस ने रविवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है।

शीशराम की दो बहनों की आज शादी

मृतक शीशराम की दो चचेरी बहनों की आज शादी है। धर्मेंद्र और लोकेश दोनों दुल्हन के मौसेरे भाई थे। घायल हुआ सुनील दुल्हन का सगा भाई है। रात करीब 1:30 बजे सभी धर्मेंद्र को मौलासर छोड़ने के लिए कार लेकर सांगलिया से रवाना हुए थे। इसके बाद देर रात 2 बजे हादसा हुआ। शीशराम, लोकेश और धर्मेंद्र तीनों पढ़ाई कर रहे थे।

.