होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पहले डेगाना फिर कोटा और अब हनुमानगढ़ में हुई एक जैसी घटना…चलती कार में ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से गई जान

04:57 PM Mar 01, 2024 IST | Sanjay Raiswal

हनुमानगढ़। देश में पिछले कुछ सालों में हार्ट अटैक के हैरान करने वाले मामले सामने आए हैं। जिममें वर्कआउट करने से लेकर डीजे पर डांस करते वक्त, कभी क्रिकेट खेलते समय तो कभी बस चलाते तो कभी नहाते वक्त लोगों को हार्ट अटैक आ चुका है। इसके चलते कई लोगों को मौत भी हो चुकी है। पिछले दिनों नागाैर के डेगाना फिर कोटा में चलती कार में ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से मौत हो गई।

वहीं अब हनुमानगढ़ में कार चलाते समय युवक को हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। यह घटना हनुमानगढ़ जंक्शन में संगरिया रोड स्थित कन्या स्कूल पास की है। यहां गुरुवार को एक कार बेकाबू होकर आगे खड़ी बस से टकरा गई। हादसे में कार ड्राइवर की मौत हो गई। जंक्शन पुलिस ने शुक्रवार सुबह मृ​तक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। इससे पहले गुरुवार रात को हादसे के संबंध में जंक्शन पुलिस थाना में मर्ग दर्ज की गई।

पुलिस के अनुसार, तोलाराम पुत्र बंसतलाल नायक निवासी वार्ड 6, गांव मक्कासर ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसका भाई बिशनलाल (52) गुरुवार शाम करीब पांच बजे कार में सवार होकर जंक्शन के शहीद भगतसिंह चौक से चूना फाटक की तरफ जा रहा था। राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल के पास अचानक हार्ट अटैक का दौरा पड़ गया। इसके कारण उसके भाई बिशनलाल का कार पर नियंत्रण नहीं रहा और कार बेकाबू होकर सड़क पर खड़ी बस से टकरा गई। हादसे में उसके भाई के गंभीर चोटें लगी। उसे आसपास के लोगों ने राजकीय जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि करीब 8 दिन पहले राजस्थान के नागौर शहर में एक ड्राइवर को बोलेरो चलाते वक्त ही हार्ट अटैक आ गया था। ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से कार अनियंत्रित हो गई और वहां से निकल रही विश्वकर्मा जयंती शोभायात्रा में घुसकर 5 लोगों को बुरी तरह कुचल दिया। इस हादसे में अब तक 2 लोगों की मौत हो गई।

Next Article