For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पाली में कार और ट्रक में टक्कर, हादसे में सेना के जवान सहित 3 लोगों की मौत

01:25 PM Mar 25, 2023 IST | Sanjay Raiswal
पाली में कार और ट्रक में टक्कर  हादसे में सेना के जवान सहित 3 लोगों की मौत

पाली। राजस्थान के पाली में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। नेशनल हाइवे 162 पर मिनी ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में सेना के जवान की मौके पर मौत हो गई। वहीं कार में सवार दो महिला भी गंभीर घायल हो गई। हादसे की सूचना पर सोजत थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Advertisement

पुलिस ने घायल महिलाओं को सोजत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे का शिकार हुए मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है। यह हादसा सोजत के एनएच हाइवे 162 खोखरा के पास हुआ।

पाली के सोजत थानाधिकारी सहदेव चौधरी ने बताया यह हादसा रात करीब 2 बजे हुआ। मिनी ट्रक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार प्रभु भाई (33) पुत्र पृथ्वीभाई पटेल (चौधरी) निवासी गुजरात ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक युवक सेना का जवान था और वह बीकानेर में पोस्टेड था।

कार में जवान प्रभु भाई की पत्नी सुशीला पटेल (30) और सास संतोष बैन (55) निवासी मेरवाड़ा (पालनपुर) भी थे। हादसे में उसकी पत्नी और सास ने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस ने की जांच में सामने आया है कि ट्रक ड्राइवर के अचानक ब्रेक लगाने से कार पीछे से टकराई थी। पुलिस ने तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिनजों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

.