होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अलवर में कार व क्रेन में भिड़ंत, बालाजी दर्शन कर लौट रहे जीजा-साले की मौत, 3 बच्चे और एक महिला घायल

06:28 PM Feb 24, 2024 IST | Sanjay Raiswal

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां क्रेन और कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई। दोनों मृतक आपस में जीजा-साले हैं। वहीं तीन बच्चे और एक महिला गंभीर घायल हो गई। यह हादसा अलवर-सिंकंदरा मेगा हाइवे पर राजगढ़ क्षेत्र के बावड़ी तिराहे पर हुआ। हादसे के बाद सड़र पर करीब 40 मिनट तक जाम लगा रहा। हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने घायलों को अलवर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं एक का शव मालाखेड़ा सीएचसी तो दूसरे का शव राजगढ़ सीएचसी में रखा है।

राजगढ़ थाने के कांस्टेबल रमेश चंद ने बताया कि हरियाणा नंबर की कार बालाजी दर्शन कर अलवर की तरफ आ रही थी। कार में कुल 6 जने सवार थे। वहीं टाटा 407 क्रेन अलवर से राजगढ़ की तरफ आ रही थी। इसी दौरान अलवर सिंकंदरा मेगा हाइवे पर राजगढ़ क्षेत्र के बावड़ी तिराहे पर दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एक युवक का शव मालाखेड़ा सीएचसी तो दूसरे का शव राजगढ़ सीएचसी में रखवाया है। वहीं कार में सवार 3 बच्चे व एक महिला गंभीर घायल हैं। जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

मृतक कुलदीप की 4 दिन पहले हुई थी शादी

मृतकों की पहचान रेवाड़ी के उस्मानपुर निवासी जीजा कपिल पुत्र मुकेश यादव व खेड़ा आलमपुर, रेवाड़ी निवासी साला कुलदीप पुत्र बलवान यादव है। मृतक कुलदीप की चार दिन पहले ही शादी हुई थी। शादी के बाद परिवार दो कारों से बालाजी दर्शन करने गए थे। वहां से लौटते समय यह ढिगावड़ा के पास यह हादसा हो गया। फिलहाल, पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए शवों को मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-नितीन शर्मा)

Next Article