For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, दो युवकों की मौत, एक गंभीर घायल

07:53 PM Mar 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में कार और बाइक की आमने सामने भिड़ंत  दो युवकों की मौत  एक गंभीर घायल

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। फुलेरा में कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल हो गया। हादसे की सूचना पर फुलेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक को जोबनेर के सीएचसी में भर्ती कराया।

Advertisement

यह हादसा फुलेरा थाने के प्रतापपुरा गांव में जोबनेर रोड पर हुआ। फुलेरा थाना पुलिस ने बताया कि यह हादसा गुरुवार शाम करीब 7 बजे हुआ। जयपुर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जोबनेर की सीएचसी में भर्ती कराया। जहां, डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक गंभीर घायल युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए शवों को फुलेरा सीएचसी भेजा। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान हर्ष (23) पुत्र रामकिशोर शर्मा निवासी बगरू और कुलदीप कुमार (20) पुत्र मनीष कुमार दुबे निवासी धौलपुर के है। पुलिस ने मृतकों की परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है।

.