For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान में मंत्रिमंडल का गठन! सोशल मीडिया पर वायरल सूची फर्जी

राजस्थान में अब सभी बीजेपी विधायकों को मंत्री मंडल के गठन का ब्रेसबी से इंतजार है। इस बीच सोशल मीडिया पर मंत्री मंडल के गठन की फर्जी लिस्ट वायरल हो रही है। इस लिस्ट में 30 बीजेपी विधायकों को मंत्री बनाने के फर्जी दावा किया गया है।
02:45 PM Dec 16, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
राजस्थान में मंत्रिमंडल का गठन  सोशल मीडिया पर वायरल सूची फर्जी

Jaipur News: राजस्थान में अब सभी बीजेपी विधायकों को मंत्री मंडल के गठन का ब्रेसबी से इंतजार है। इस बीच सोशल मीडिया पर मंत्री मंडल के गठन की फर्जी लिस्ट वायरल हो रही है। इस लिस्ट में 30 बीजेपी विधायकों को मंत्री बनाने के फर्जी दावा किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस लिस्ट में दिप्ती महेश्वरी, संजय शर्मा, ताराचंद जैन, बाबा बालकनाथ, उदयलाल भड़ाना जैसे नाम शामिल है।

Advertisement

सोशल मीडिया वायरल सूची फर्जी

सोशल मीडिया वायरल सूची फर्जी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सूची पूरी तरह से फर्जी है। अभी मंत्रीमंडल के गठन को लेकर किसी भी तरह की सूचना नहीं आई है। हालांकि वायरल सूची में जारी कई नामों के मंत्री मंडल में शामिल होने को लेकर जरुर राजनीति गलियारों में चर्चा है।

सीएम के साथ दो डिप्टी सीएम ने ली है शपथ

बता दें कि राजस्थान में 15 दिसंबर शनिवार को भव्य शपथ ग्रहण समारोह में सांगानेर से विधायक भजन लाल शर्मा ने मुख्यमंत्री, दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद मोदी, गृहमंत्री अमित शाह के साथ बीजेपी सरकार वाले ज्यादा के मुख्यमंत्री शामिल हुए।

.