For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सिर्फ 70000 रुपए में खरीदें Maruti की यह शानदार कार, 35 किमी तक की मिलेगी माइलेज

नई Maruti Suzuki Celerio कार की एक्स शोरूम प्राइस लगभग 5.25 लाख रुपए से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट के लिए कीमत 7 लाख रुपए तक पहुंचती है। इस शानदार कार को आप अब महज 70 हजार रुपए में खरीद सकते हैं।
01:12 PM Oct 06, 2022 IST | Sunil Sharma
सिर्फ 70000 रुपए में खरीदें maruti की यह शानदार कार  35 किमी तक की मिलेगी माइलेज

अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Maruti Suzuki Celerio सबसे बेहतर कार रहेगी। इस कार की कीमत जितनी कम है, उतने ही ज्यादा बढ़िया इसके फीचर्स हैं। माइलेज को देखें तो यह कार 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है जो कि एक सामान्य Honda Activa स्कूटर का होता है।

Advertisement

इस कार की एक्स शोरूम प्राइस लगभग 5.25 लाख रुपए से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट के लिए कीमत 7 लाख रुपए तक पहुंचती है। इस शानदार कार को आप अब महज 70 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। जानिए इस कार के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में

यह भी पढ़ें: Alto से भी सस्ते दामों पर खरीदें 7-सीटर Maruti Ertiga, साथ में पाएं ये ऑफर्स भी

Maruti Suzuki Celerio में मिलेगा दमदार इंजन

इस कार में 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 67 PS पावर और 89 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह 5-स्पीड मैनुएल स्टैंडर्ड और 5-स्पीड एएमटी ऑप्शनल के साथ आता है। सेलेरियो के CNG वर्जन में इंजन 56.7 पीएस पावर और 82 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। सीएनजी वेरिएंट में भी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है, हालांकि इसमें एएमटी का ऑप्शन नहीं दिया गया है।

मारुति सेलेरियो में मिल रहे हैं ये फीचर्स

कार के नए मॉडल में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, पैसिव कीलैस एंट्री, सेमी-डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग व्हील माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स और इलेक्ट्रिक ओआरवीएम जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। यदि सेफ्टी फीचर्स को देखें तो इसमें एबीएस के साथ ईबीडी, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, हिल-होल्ड असिस्ट और रियर पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 14000 रुपए में घर लाएं सवा लाख रुपए की TVS Apache RTR 160 बाइक, जानिए क्या है ऑफर

35 किलोमीटर तक का है माइलेज

मारुति सेलेरियो का पेट्रोल वर्जन 28 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है जबकि सीएनजी वेरिएंट 35 किलोमीटर तक की माइलेज दे रहा है जो देश में मौजूद दूसरी सभी गाड़ियों से काफी ज्यादा है।

सिर्फ 70000 रुपए में खरीद सकते हैं इस शानदार कार को

यदि आप इस कार को Maruti True Value Store से खरीदते हैं तो आपको यह कार महज 70000 रुपए तक की कीमत में मिल सकती है। वास्तव में मारुति ट्रू वैल्यू स्टोर मारुति की ही एक सब्सिडियरी कंपनी है जो पुरानी कारों की खरीद-फरोख्त का बिजनेस करती है। वहां से आप सैकंड हैंड या यूज्ड कारें बहुत ही सस्ते दामों पर और गारंटी के साथ खरीद सकते हैं।

मारूति ट्रू वैल्यू स्टोर से कार खरीदने के लिए आप अपने नजदीकी स्टोर या ऑनलाइन स्टोर पर जा सकते हैं। वहां पर अपने मनचाहे मॉडल को सर्च कर उन्हें देख सकते हैं, उनकी टेस्ट ड्राईव ले सकते हैं और उन्हें खरीद सकते हैं। यदि आप सर्टिफाईड कार खरीदते हैं तो आपको कार पर कंपनी की तरफ से छह महीने की वारंटी भी साथ में दी जाएगी।

.