For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बिजनेसमैन के पी सिंह को 91 साल की उम्र में हुआ प्यार, पत्नी के जाने के बाद अकेले थे, अब मिली नई पार्टनर

12:42 PM Feb 28, 2023 IST | Supriya Sarkaar
बिजनेसमैन के पी सिंह को 91 साल की उम्र में हुआ प्यार  पत्नी के जाने के बाद अकेले थे  अब मिली नई पार्टनर

कहते हैं कि प्यार करने की न तो कोई उम्र होती है ना सीमा। इसी बात को सच कर दिखाया है बिजनेसमैन केपी सिंह ने.. जिन्हें  91 साल की उम्र में दोबारा प्यार हुआ है। यह खबर जानकार थोड़ी हैरानी होगी लेकिन यह सच है कि बिजनेस टाइकून कहे जाने वाले केपी सिंह को 91 वर्ष की उम्र में प्यार हुआ है। जिस उम्र में लोग हताश हो जाते हैं, खुद को अकेला समझने लगते हैं उस उम्र में केपी सिंह ने अपना नया लाइफ पार्टनर ढूंढा है।

Advertisement

अपने पार्टनर को लेकर केपी सिंह ने एक इंटरव्यू में बातचीत भी की। उन्होंने बताया कि कैसे अपनी पत्नी के चले जाने के बाद वे अकेले रहे। अकेले रहना उनके लिए बहुत उदासी भरा और मुश्किल था। लेकिन अब वे उत्साहित हैं, उन्होंने कहा कि उनकी पार्टनर उनका ध्यान रखती है। उन्हें उनके साथ समय बिताना अच्छा लगता है। केपी सिंह ने उस वर्ग के लोगों के लिए मिसाल कायम की है, जिस उम्र में लोग जीवन में निराश रहने लगते हैं।

2018 में हुआ था पत्नी का निधन 

बिजनेसमैन केपी सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि साल 2018 में उनकी पत्नी का निधन हो गया था। केंसर के कारण उनकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। पत्नी के चले जाने के बाद उनके जीवन में खालीपन था। उन्होंने कहा कि वह 65 साल तक पत्नी के साथ रहे ऐसे में किसी के साथ वर्षों रहने के बाद, जब आप उसे खोते हैं, तो ऐसे दुख शब्दों में बयां नहीं किए जा सकते। केपी सिंह ने कहा कि ऐसे हादसों से आपकी पूरी जिंदगी बदल जाती है। वहीं अब केपी सिंह के जीवन में नई पार्टनर आ गई है। उन्होंने उनका नाम बताते हुए कहा कि उन्हें उनसे प्यार हो गया है।

नई पार्टनर का नाम है शीना 

केपी सिंह ने कहा कि मुझे एक नई पार्टनर मिल गई है और उसका नाम शीना है। उन्होंने कहा कि शीना मेरे जीवन के सबसे अच्छे लोगों में से एक है। शीना बहुत एनर्जेटिक है वह मुझे प्रेरित करती रहती है। वह हर समय हर कदम पर मेरा साथ देती है। इतना हीं केपी सिंह ने कहा कि वह मुझे आगे बढ़ने के लिए लगातार प्रेरित करती है। बता दें कि केपी सिंह ने कहा कि शीना अब मेरे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी है।

रियल एस्टेट के टॉप अरबपतियों में से एक 

बता दें कि केपी सिंह रियल एस्टेट के टॉप रइस अरबपतियों में एक हैं। वे DLF के एमेरिटस चेयरमैन है। वह ब्लूमबर्ग बिलेनियर की इंडेक्स में 299वें पायदान पर हैं। उनकी कुल नेटवर्थ 7.63 बिलियन डॉलर यानी करीब 63200 करोड़ रुपए है। इस कंपनी में वे करीब 50 सालों तक चेयरमैन के पद पर रहे।

(Also Read- एक करोड़ रुपये का ‘दिल’ खा गई ये महिला! दोस्तों के सच्चाई बताने पर बहुत पछताई)

.