होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

धौलपुर में बस ड्राइवर और कंडक्टर को बेरहमी से पीटा, शराबी युवक ने दोस्तों को बुलाकर की मारपीट

04:47 PM Jul 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में शराब के नशे में धुत युवक को निजी बस के कंडक्टर और ड्राइवर को महंगा पड़ गया। युवक ने अपने साथियों को बुलाकर दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। मारपीट में दोनों बुरी तरह घायल हो गए। बस में मौजूद सवारियों ने एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। यह घटना धौलपुर जिले के खनपुरा के पास की है।

मारपीट में घायल ड्राइवर नरेश पुत्र रघुवीर और कंडक्टर सुनील पुत्र सियाराम निवासी कंचनपुर ने बताया कि धौलपुर से बाड़ी के बीच उनकी बस चलती है। शनिवार दोपहर को नशे में धुत एक युवक गुलाब बाग चौराहे से उनकी बस में चढ़ गया। बस में चढ़ने के बाद वह अंदर बैठी महिला सवारियों को परेशान करने लगा।

जब महिलाओं ने विरोध किया तो कंडक्टर सुनील ने बस रुकवाई और उसको नीचे उतार दिया। बस से नीचे उतारने पर आरोपी युवक ने अपने साथियों को फोन कर दिया। इसी दौरान बस जब बाड़ी से धौलपुर आ रही थी तो खनपुरा के पास रास्ते में 10 से ज्यादा लोग बीच सड़क पर खड़े मिले। उन्होंने बस बीच सड़क पर ही रुकवाया।

बस रोकने पर उन सभी लोगों ने ड्राइवर और कंडक्टर को नीचे उतारकर उनसे मारपीट कर मौके से भाग गए। वहीं मारपीट में दोनों घायल हो गए। बस की बैठी सवारियों ने दोनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Next Article