For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बाइक पर जा रहे भाई-बहन को बस ने कुचला, 500 मीटर तक घसीटते ले गया ड्राइवर

11:52 AM May 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बाइक पर जा रहे भाई बहन को बस ने कुचला  500 मीटर तक घसीटते ले गया ड्राइवर

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। बाइक पर जा रहे भाई-बहन को निजी बस ने कुचल दिया। टक्कर के बाद बस दोनों भाई-बहन को बाइक सहित करीब 500 मीटर तक घसीटते ले गई। हादसे के बाद ड्राइवर वाहन को वहां से भगा ले गया और बस को बावड़ी पुलिस चौकी के आगे ले जाकर खड़ा कर दिया। कॉलेज में परीक्षा के चलते भीड़ थी। ऐसे में मौके पर जुटे लोगों ने फौरन पुलिस को सूचना दी।

Advertisement

सूचना पर मौके पर पहुंची करवड़ पुलिस ने शवों को ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने सड़क पर बिखरे क्षत-विक्षत शवों को निजी वाहनों से बावड़ी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। यह हादसा जोधपुर के करवड़ इलाके में गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे हुआ।

जानकारी के अनुसार, जोधपुर के बावड़ी गांव के तरड़ों की ढ़ाणी निवासी निबांराम (22) पुत्र राजूराम बाइक पर अपनी छोटी बहन ममता (20) को लेकर परीक्षा दिलाने के लिए कॉलेज छोड़ने जा रहा था। ममता का बीए फर्स्ट ईयर का इतिहास का पेपर था। गांव से निकल कर नेशनल हाईवे-62 पर चढ़े और कॉलेज की तरफ जा रहे थे। इस दौरान कॉलेज से करीब 1 किमी दूर पीछे से आ रही निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर क बाद दोनों भाई-बहन बाइक समेत बस के नीचे फंस गए। बस दोनों को कुचलती हुई 500 मीटर तक घसीटते ले गई। हादसे के बाद ड्राइवर वाहन को वहां से भगा ले गया और बस को बावड़ी पुलिस चौकी के आगे ले जाकर खड़ा कर दिया। इतनी दूर घसीटने के कारण दोनों के शव सड़क पर बुरी तरह कुचल गए।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची करवड़ पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर परिजनों को सूचित किया। सूचना मिलते ही गांव वाले और परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। एक साथ भाई-बहन की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

.