होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Pushpa 2 के कलाकारों की बस का हुआ एक्सीडेंट, शूटिंग पूरी करके लौट रहे थे हैदराबाद

खबर है कि फिल्म के दो कलाकार एक दुर्घटना में घायल हो गए हैं। शूटिंग के बाद फिल्म के आर्टिस्ट को लेकर जा रही बस हैदराबाद लौट रही थी।
05:52 PM May 31, 2023 IST | BHUP SINGH

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा : द रूल (Pushpa: The Role) काफी चर्चा में है। इसी बीच फिल्म से जुड़े कलाकारों को लेकर एक दुखद समाचार सामने आया है। खबर है कि फिल्म के दो कलाकार एक दुर्घटना में घायल हो गए हैं। शूटिंग के बाद फिल्म के आर्टिस्ट को लेकर जा रही बस हैदराबाद लौट रही थी। इसी दौरान तेलंगाना के नालगोंडा जिले में गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

यह खबर भी पढ़ें:-रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी का कूल लुक आया सामने, लोग बोले-‘ये तो मां से भी ज्यादा सुंदर है’

आरटीसी बस ने मारी टक्कर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म पुष्पा 2 के आर्टिस्ट से भरी बस तेलंगाना के नालगोंडा जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। खबर आ रही है ये हादसा हैदराबाद-विजयवाड़ा हाइवे पर नारकेटपल्ली के पास हुआ, जब बस ने एक खड़ी आरटीसी बस में टक्कर मार दी। तकनीकी खराबी के कारण आरटीसी बस चालक ने वाहन को सड़क किनारे रोका था उसी में जाकर बस टकरा गई। रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे के दौरान कलाकारों को मामूली चोटें आई हैं।

7 अप्रैल को रिलीज हुआ था पुष्पा : द राइज का टीजर

पुष्पा : द रूल का टीजर 7 अप्रैल को रिलीज हुआ था। पहले पार्ट की तरह इसे भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। खबरें आ रही है कि फिल्म अगले साल यानी 2024 में रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-आर्यन के साथ फुटबॉल तो सुहाना के साथ साईकल चलाते दिखे Shah Rukh Khan, वायरल हुआ पुराना वीडियो

धांसू है पुष्पा 2 का ट्रेलर

पुष्पा 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो बहुत ही धांसू है। ट्रेलर की शुरुआत में बताया कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो गया है। उसे 8 गोलियां लगी हैं साथ ही उसके जिंदा होने की उम्मीद ना के बराबर है। इधर, इस खबर के सामने आते ही पुष्पा के समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा। लोग विरोध प्रदर्शन कर बताने लगे कि कैसे पुष्पा की मदद से किसी के बच्चे को नया जीवन तो किसी को रहने के लिए सिर पर छत मिल पाई है। उनके चाहने वाले पुष्पा के नारे लगा रहे थे। वहीं दूसरी और पुलिस उन पर लाठी चार्ज और पानी की बौछार कर रही है। हर किसी के मन में एक ही सवाल है 'पुष्पा कहा है?'

Next Article