For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अलवर में दबंगों की हिमाकत....कार में घुस कर 2 व्यापारियों का दिनदहाड़े किडनैप

10:47 AM Mar 02, 2023 IST | Jyoti sharma
अलवर में दबंगों की हिमाकत    कार में घुस कर 2 व्यापारियों का दिनदहाड़े किडनैप

अलवर। अलवर में दबंग इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि अब दिनदहाड़े हैं लूटमार के साथ किडनैपिंग की वारदात को भी पुलिस की नाक के नीचे से अंजाम दे रहे हैं। और पुलिस सिवाय मामले की जांच और आरोपियों की तलाशी के सिवा कुछ नहीं कर पा रही जिसका नतीजा यह है कि दबंगों के हौसले बुलंद होते चले जा रहे हैं और आए दिन नए-नए कांड करते जा रहे हैं। ताजा मामला खेड़ली के इंडस्ट्रियल एरिया का है जहां दबंगों ने कार में घुसकर 2 व्यापारियों का दिनदहाड़े किडनैप कर लिया। जिसमें से एक को तो उन्होंने छोड़ दिया लेकिन दूसरे को वे गाड़ी में ही इधर से उधर घुमाते रहे।

Advertisement

कार में बैठे थे दोनों व्यापारी तभी दबंग आ धमके

जानकारी के अनुसार कस्बे के डोरोली रोड हिंडौन फाटक स्थित इंडस्ट्रीज एरिया में चंद्रा एग्रो सीड्स कंपनी के मालिक चंद्र प्रकाश गोयल फैक्ट्री से घर जाने के लिए कार में बैठे उनके साथ एक अन्य व्यापारी मुरारी लाल भी था। कार में बैठने के तुरंत बाद चार युवक पीछे से आए और दरवाजा खोल उनकी कार में घुस गए। चंद्र प्रकाश को ड्राइविंग सीट से उठाकर पीछे पटक दिया और कन्डेक्टर साइड बैठे मुरारीलाल को भी उतार कर पीछे की सीट पर बैठा दिया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

घटना के कुछ मिनट पहले चंद्रप्रकाश ने अपनी मां से बात की गई थी। जिस पर उन्होंने घर आने की बात कही चंद्रप्रकाश जब घर नहीं लौटा तो मां फैक्ट्री पहुंची वहां जाकर देखा तो चंद्रप्रकाश नहीं मिला। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चेक कराएं जिसमें बदमाश चंद्रप्रकाश को अगवा करते दिखे। उन्होंने तुरंत परिजनों और पुलिस को सूचना दी सूचना पर खेड़ली थानाधिकारी महावीर प्रसाद मौके पर पहुंचे‌ और सीसीटीवी फुटेज देखकर अलवर एवं भरतपुर जिले में नाकेबंदी कराई गई।

फैक्ट्री से करीब आधा किलोमीटर दूर लावारिस बरामद

पुलिस ने व्यापारी की कार फैक्ट्री से करीब आधा किलोमीटर दूर लावारिस बरामद की। घटना के समय चंद्र प्रकाश के साथ मौजूद व्यापारी मुरारीलाल को भी गाड़ी में बैठा ले गई संभवत व्यापारी की पहचान को लेकर बदमाश कंफ्यूजन में थे हालांकि ढाई घंटे बाद बदमाशों ने मुरारीलाल को रामपुरा रोड पर उतार दिया। मुरारीलाल ने बताया कि बदमाश उसे आंखों पर पट्टी बांधकर रामपुरा रोड पर छोड़ गए और उसका मोबाइल भी साथ ले गए। हालांकि पुलिस मुरारीलाल से पूछताछ कर रही है।

सुबह तड़के छोड़कर भागे बदमाश

मुरारी लाल ने बताया कि अपहरणकर्ता चार लोग थे जिन्होंने मुंह ढक रखा था जिनके पास एक देसी कट्टा भी मौजूद था हालांकि पुलिस की मुस्तैदी कार्यवाही को देखते हुए बदमाश व्यापारी चंद्रप्रकाश को भी आज गुरुवार को सुबह करीब 5 बजे छोड़कर भाग गए बदमाशों द्वारा व्यापारी से दस लाख रुपए की डिमांड की।

.