For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

BSNL : हर महीने खर्च होंगे सिर्फ 126 रुपए, भर भरकर करें कॉल और डेटा मिलेगा मुफ्त, सबसे सस्ता है ये रिचार्ज प्लान

BSNL : अगर आप BSNL के ग्राहक और अपने लिए सालाना रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो कंपनी एक ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें 126 रुपए में आप महीने में पूरे साल जितनी मर्जी चाहे बात कर सकते हैं। साथ ही कॉल और डेटा भी मुफ्त मिलेगा। वैसे BSNL के कई वैल्यू फॉर मनी सालाना प्लान हैं।
04:50 PM Aug 15, 2023 IST | BHUP SINGH
bsnl   हर महीने खर्च होंगे सिर्फ 126 रुपए  भर भरकर करें कॉल और डेटा मिलेगा मुफ्त  सबसे सस्ता है ये रिचार्ज प्लान

BSNL: अगर आप BSNL के ग्राहक और अपने लिए सालाना रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो कंपनी एक ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें 126 रुपए में आप महीने में पूरे साल जितनी मर्जी चाहे बात कर सकते हैं। साथ ही कॉल और डेटा भी मुफ्त मिलेगा। वैसे BSNL के कई वैल्यू फॉर मनी सालाना प्लान हैं। लेकिन सबसे बेस्ट सालाना प्लान 1,515 रुपए का है। BSNL के इस प्लान की खासियत है इसकी कीमत है क्योंकि इस प्लान का हर महीने का खर्च सिर्फ 126 रुपए आता है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-फास्ट चार्जिंग…धांसू कैमरा और जबरदस्त फीचर्स, 20,000 रुपए की रेंज में शानदार हैं ये स्मार्टफोन

1,515 रुपए के रिचार्ज प्लान में क्या खास है?

BSNL के 1,515 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 12 महीने की है। यानी एक बार रिचार्ज कराके एक साल के फ्री हो जाएं। हर महीने भर भरकर करें बातें। इस प्लान के तहत ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा मिलता है। यानी पूरे साल ग्राहकों को करीब 720GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। बीएसएनएल के इस प्लान की खासियत इसका डेटा और लंबी वैलिडिटी है।

एक साल की वैलिडिटी के साथ मिलते हैं ये फायदे

BSNL के 1,515 रुपए के प्लान में कस्टमर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही रोजाना 100SMS मुफ्त मिलते हैं। BSNL हाई इंटरनेट स्पीड डेटा खत्म होने के बाद भी 40Kbps की स्पीड देता है। यह BSNL के सबसे सस्ते प्लान की गिनती में शामिल है। हालांकि, इसमें OTT का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Ola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, बेहतरीन रेंज…धांसू फीचर्स, टूट पड़ेंगी लड़कियां, जानें

हर महीने खर्च होंगे 126 रुपए

अगर आप BSNLका 1,515 रुपए वाला प्लान खरीदते हैं तो आपके हर महीने 126 रुपए का खर्च आता है। इस प्लान के तहत कस्टमर्स को 12 महीने अनलिमिटेड कॉल, मुफ्त SMS और 720GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। ये BSNL कस्टमर्स के लिए वैल्यू फॉर मनी हिट प्लान है।

.