For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

तीन महिने बाद नेपाल से आया भाई - बोला बहन की हत्या की गई,जानिए क्या है पूरा मामला

10:19 PM Aug 30, 2024 IST | Anand Kumar
तीन महिने बाद नेपाल से आया भाई   बोला बहन की हत्या की गई जानिए क्या है पूरा मामला

CRIME NEWS:नेपाल से एक युगल साल डेढ़ साल पहले भाग कर जोधपुर आ गया। यहां आकर युगल ने शादी की फिर बासनी औद्योगिक क्षेत्र में रहकर मजदूरी करने लगा। युवती की तीन - चार महिने पहले संदिज्ध हालात में मौत हो गई। नेपाली समाज ने तबीयत बिगडऩे से मौत होना मानकर युवती का दाहसंस्कार भी करवा दिया था। मगर अब युवती का भाई जोधपुर पहुंचा और आरोप लगाया कि नेपाली युवक उसकी बहन को वहां से बहलाफुसला कर लाया था, जिस बारे में नेपाल में केस दर्ज करवाया गया था। जिस युवक पर आरोप लगाया गया है वह अभी नेपाल में है। मामले को लेकर बासनी थाने अपहरण कर हत्या किए जाने का केस दर्ज कराया गया है।

Advertisement

यह है पूरा मामला
थानाधिकारी शफीक मोहम्मद ने बताया कि नेपाल के खुंगादोरापाटन का किशन विक पुत्र टेक बहादूर की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि उसकी बहन इंदू बाला को नेपाली युवक कमल विक पुत्र खेम बहादूर साल डेढ़ साल पहले नेपाल से बहनाफु सला कर भगाकर लाया था, जहां नेपाल में इस बारे में केस दर्ज कराया गया था। उसकी बहन इंदूबाला और कमल विक जोधपुर आ गए और डीजल शेड रोड पर एक फैक्ट्री में मजदूरी करने लगे थे।

भाई ने लगाया हत्या करने का आरोप
थानाधिकारी शफीक मोहम्मद ने बताया कि इंदूबाला के भाई किशन विक का आरोप है कि कमल विक ने उसकी बहन की जोधपुर में हत्या कर दी है और वह नेपाल में है। आरंभिक पूछताछ एवं पड़ताल में पता लगा कि इंदूबाला की तीन चार महिने पहले मौत हो गई थी। तब उसके पति कमल विक ने नेपाली समाज और अन्य रिश्तेदारों को भी बुलाया था और बताया कि इंदूबाला की अचानक तबीयत बिगडऩे से मौत हो गई है। तब समाज ने मिलकर इंदूबाला का दाहसंस्कार करवा दिया था।

मामला पूरी तरह से ब्लैंक
थानाधिकारी के अनुसार इस बारे में पहले पुलिस में कोई सूचना या जानकारी नहीं दी गई। ना ही अस्पताल ले जाने वाली बात भी सामने आई है। मामला पूरी तरह ब्लैंक है। मृतका इंदूबाला के भाई किशन विक ने कमल विक पर अपहरण कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। मृतका और आरोपी द्वारा शादी कर यहां पर घर बसाने की जानकारी भी मिली है। आरेापी नेपाल में है और उसे लाने का प्रयास कर अग्रिम जांच की जा रही है।

.