For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ravindra Jadeja के सपोर्ट में उतरे ये विदेशी क्रिकेटर, बॉल टेम्परिंग मामले को लेकर दिया ये बड़ा बयान

04:51 PM Feb 11, 2023 IST | Mukesh Kumar
ravindra jadeja के सपोर्ट में उतरे ये विदेशी क्रिकेटर  बॉल टेम्परिंग मामले को लेकर दिया ये बड़ा बयान

नागपुर टेस्ट में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 132 रन और पारी से हरा दिया है। इसके साथ ही भारत ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इससे पहले टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 400 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया पर 223 रनों की बढ़त बनाई थी। वहीं दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया सिर्फ 99 रनों पर सिमट गई। कंगारु टीम की तरफ से स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए और मार्नस लाबुशेन 17 रन का योगदान दिया। टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 5 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी। इनके अलावा मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेट चटकाए।

Advertisement

रवींद्र जडेजा पर लगा बॉल टेम्परिंग का आरोप
बता दें कि नागपुर टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई मीडिया और पूर्व क्रिकेटरों ने एक वीडियो शेयर करके ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर बॉल से छेड़छाड करने का आरोप लगाया था। वायरल वीडयों में जडेजा गेंद डालने से पहले अपनी उंगलियों में दर्द निवारण मरहम लगा हुए दिख रहे थे।

जडेजा के सपोर्ट में आए ब्रैड हॉग
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग बॉल अब टेम्परिंग मामले में रवींद्र जडेजा के सपोर्ट में आ गए हैं। उन्होंने कहा है कि जडेजा ने बॉल पर क्रीम का इस्तेमाल नहीं किया और उन्होंने सिर्फ अंगलियों में दर्द निवारण क्रीम लगाई थी। इसके साथ ही ब्रैड हॉग ने जोर देकर कहा है कि इस मामले में चर्चा करने की जरुरत नहीं है।

ब्रैक हॉग ने अपने ट्विटर अकाउट पर लिखा, अगर आप वीडियो का ध्यान से देखें, जडेजा ने सिराज के हाथ में एक क्रीम है जो साफ दिखा सकता है। जडेजा ने दर्द निवारण क्रीम अपनी उंगली पर लगाया था।

PAK क्रिकेटर ने भी जडेजा को किया सपोर्ट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सलमान बट ने भी रवींद्र जडेजा का सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा है कि केवल क्रिकेट को नहीं जानने वाले लोग ही इस प्रकार की बाते कर सकते है। सलमान बट ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने रवींद्र जडेजा पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है, लेकिन सोचने वाली बात यह है कि गेंद से छेड़छाड़ से एक स्पिनर गेंदबाज को क्या फायदा मिलेगा।

.